धोलापानी पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर आए ट्रक से धमोतर पुलिस ने 45 गोवंश कराए मुक्त

धोलापानी पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर आए ट्रक से धमोतर पुलिस ने 45 गोवंश कराए मुक्त

प्रतापगढ़ 03 फरवरी। थाना धोलापानी की नाकाबंदी तोड़कर आए एक ट्रक से गुरुवार अलसुबह धमोतर थाना पुलिस ने 45 गोवंश को मुक्त कराया है। ट्रक में गोवंश निर्दयता पूर्वक पैरों में रस्सियों से बंधे हुए मिले। अंधेरे का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। अज्ञात तस्कर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर सभी गोवंश को बारावरदा गौशाला को सौंपा गया।
प्रतापगढ़ एसपी अमृता दुहन ने बताया कि बुधवार देर रात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा व सीओ मनीष बडगुर्जर के निर्देशन एवं थानाधिकारी धमोतर मुंशी मोहम्मद पठान के नेतृत्व में थाने के सामने नाकाबंदी की जा रही थी। इसी दौरान देर रात करीब 3:45 बजे कवेस्टी से सूचना मिली कि एक ट्रक धोलापानी थाने की नाकाबंदी तोड़कर तेज गति से धमोतर की तरफ आ रहा है।
सूचना पर धमोतर पुलिस ने सघन चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान सुबह करीब 4:15 बजे एमपी नंबर का ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। जिसे रोकना चाहा तो वह थाने की नाकाबंदी तोड़कर बोरी रोड की तरफ जाने लगा। नाकाबंदी में लगी टीम ने पीछा किया तो ट्रक चालक बोरी रोड पर ट्रक छोड़ भाग गया। जिसकी काफी तलाश की गई, लेकिन रात होने की वजह से कोई पता नहीं चला। ट्रक की तलाशी ली तो दो पार्टीशन में कुल 45 गाय बैल व बछड़े बेरहमी के साथ ठूंस ठूंस कर भरे हुए मिले।
  • Powered by / Sponsored by :