प्रतापगढ़ पुलिस ने पकड़ी लाखों की अवैध शराब : देशी-अंग्रेजी शराब के 764 कार्टन समेत दो तस्कर गिरफ्तार

प्रतापगढ़ पुलिस ने पकड़ी लाखों की अवैध शराब : देशी-अंग्रेजी शराब के 764 कार्टन समेत दो तस्कर गिरफ्तार

प्रतापगढ़ 24 नवंबर। छोटी सादड़ी थाना पुलिस ने डीएसटी के सहयोग से गुरुवार को नाकाबंदी में एक ट्रक से लाखों रुपए की शराब बरामद की है। ट्रक सवार तस्कर हेमराज लोधा पुत्र कमल सिंह निवासी घाटा खेड़ी थाना छबड़ा जिला बारा एवं महेश कलाल पुत्र धन्ना लाल निवासी थाना अकलेरा जिला झालावाड़ को गिरफ्तार कर देशी एवं अंग्रेजी शराब के 764 कार्टूनों से भरा ट्रक जप्त किया गया है।
एसपी अनिल कुमार ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध सख्त निरोधात्मक कार्रवाई के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागचंद मीणा एवं सीओ मनीष बड़गुर्जर के मार्गदर्शन में थानाधिकारी छोटीसादड़ी दीपक कुमार मय टीम द्वारा गुरुवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाकाबंदी की गई थी।
नेशनल हाईवे पर कारुंडा चौराहे से आगे नाकाबंदी के दौरान निंबाहेड़ा की तरफ से आ रहे एक संदिग्ध ट्रक को रोका गया। तलाशी में अवैध शराब पाई गई, जिसके कोई वैध कागजात ट्रक सवार दोनों व्यक्तियों के पास नहीं थे। ट्रक में देशी-अंग्रेजी शराब के कुल 764 कार्टून भरे हुए थे। इस पर ट्रक सवार दोनों तस्करों हेमराज लोधा एवं महेश सिंह को गिरफ्तार कर शराब समेत ट्रक को जप्त कर लिया गया है।
गिरफ्तार तस्करों से अवैध शराब कहां से लेकर आए और कहां पर देने जा रहे थे के संबंध में अनुसंधान किया जा रहा है। इस कार्यवाही में एसएचओ दीपक कुमार, एसआई गोपाल सिंह व नरेंद्र सिंह एवं डीएसटी के एसआई मुंशी मोहम्मद समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।
  • Powered by / Sponsored by :