पेट्रोल पंप में डकैती डालने की योजना बना रहे चार युवको अवैध हथियार सहित गिरफ्तार, लोहे का पाइप, मिर्च पाउडर, धारदार चाकू तलवार जब्त

पेट्रोल पंप में डकैती डालने की योजना बना रहे चार युवको अवैध हथियार सहित गिरफ्तार, लोहे का पाइप, मिर्च पाउडर, धारदार चाकू तलवार जब्त

प्रतापगढ़ 19 जनवरी। जिले की धरियावद थाना पुलिस ने सोमवार को मुखबिर से मिली सूचना पर मांडवी रोड स्थित एक खंडहर नुमा मकान के अंदर पेट्रोल पंप में डकैती डालने की योजना बना रहे चार युवको को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया गया है। पुलिस दबिश के दौरान उनके 2-3 साथी फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है।
एसपी अमृता दुहन ने बताया कि सोमवार को थानाधिकारी धरियावद कमल चंद को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा एवं सीओ संदीप कुमार के मार्गदर्शन में थाना स्तर पर टीम गठित कर मुखबिर के बताएं अनुसार थाना क्षेत्र के एस आर पैट्रोल पंप से कुछ आगे मांडवी रोड पर स्थित खंडहर नुमा मकान में थाना पुलिस ने दबिश दी। जहां 7-8 व्यक्ति छुप कर पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे थे।
एसपी दुहन ने बताया कि पुलिस ने मौके से ब्रह्मपुरी थाना धरियावद निवासी पुष्कर कीर पुत्र राजू, दीपक कीर पुत्र हीरालाल व दीपक कीर पुत्र मोहन लाल एवं रेणीयामगरी थाना धरियावद निवासी पालिया उर्फ प्रकाश मीणा पुत्र धनराज को गिरफ्तार कर लिया। मौके से एक बाल अपचारी को भी पकड़ा गया है। पुलिस दबिश के दौरान तीन अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।
पकड़े गए सभी आरोपी चोरी नकबजनी लूट डकैती के आदतन अपराधी हैं। जिनसे जिले में हो रही इस प्रकार के अपराधों के कई मामले के खुलने की संभावना है। पुलिस ने मौके पर आरोपियों के कब्जे से लोहे का पाइप, मिर्च पाउडर, एक धारदार चाकू, पतली नायलॉन की रस्सी, धारदार पुरानी तलवार, दो 50 इंच लंबे मजबूत लट्ठ एवं दो मोटरसाइकिल जब्त की है। गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।
  • Powered by / Sponsored by :