शातिर दुपहिया वाहन चोर गिरोह का खुलासा, दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की 11 मोटरसाइकिल की बरामद

शातिर दुपहिया वाहन चोर गिरोह का खुलासा, दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की 11 मोटरसाइकिल की बरामद

प्रतापगढ़ 7 जुलाई। कोतवाली थाना पुलिस ने शातिर वाहन चोर गिरोह का खुलासा कर आरोपी मांगीलाल मीणा पुत्र रामलाल (22) निवासी रूपपुरिया थाना अरनोद एवं ईश्वर लाल मीणा पुत्र गोपाल (21) निवासी झाउनदा फला केरवास थाना प्रतापगढ़ को गिरफ्तार कर चोरी की 11 मोटरसाइकिल बरामद की है। दोनों आरोपी पुलिस अभिरक्षा में चल रहे हैं।
प्रतापगढ़ एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया कि 3 जुलाई को गांव खेरनगरी थाना देवगढ़ निवासी बद्री लाल मीणा ने एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 13 जुलाई की सुबह वह अपने गांव से अपने चचेरे भाई के साथ बाइक से प्रतापगढ़ आया था। परवेज प्लाजा के पीछे गली में बाइक खड़ी कर दुकान के अंदर काम से चले गए। शाम को बाहर आकर देखा तो उसकी बाइक जगह पर नहीं थी। उन्होंने काफी तलाश की मगर कुछ पता नहीं चला। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
जिले में हो रही वाहन चोरियों की रोकथाम ओर आरोपियों की तलाश के लिए एसपी बेनीवाल ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा एवं सीओ ऋषिकेश मीणा के मार्गदर्शन एवं थानाधिकारी रविंद्र सिंह के नेतृत्व में थाना प्रतापगढ़ से टीम गठित की। गठित टीम ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर 5 जुलाई को संदिग्ध मांगीलाल और ईश्वर लाल मीणा को डिटेन किया।
जिन्होंने पूछताछ में प्रतापगढ़ कस्बा, अरनोद व चित्तौड़गढ़ से कई मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया। दोनो के कब्जे से अब तक 11 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। दोनों अभी पुलिस अभिरक्षा में चल रहे हैं, जिनसे पुलिस की टीम पूछताछ करने में जुटी है।
  • Powered by / Sponsored by :