लखीमपुर खीरी कांड पर शरद पवार ने कहा, केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री तुरंत अपने पद से इस्तीफा दें

लखीमपुर खीरी कांड पर शरद पवार ने कहा, केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री तुरंत अपने पद से इस्तीफा दें

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने भाजपा की केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख के घर पर बार-बार छापेमारी की जारी रही है, और कल पांचवी बार अनिल देशमुख के घर पर छापा मारा गया है | मुझे आश्चर्य है, एक ही घर पर 5 बार छापेमारी करने की क्या जरूरत है?
शरद पवार ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया । पवार ने संवाददाताओं से कहा, "संस्थानों का दुरुपयोग किया जा रहा है। चाहे वह सीबीआई हो, प्रवर्तन निदेशालय, आयकर विभाग या नशीली दवाओं की एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो।"

आपको बता दे कि मुंबई क्रूज़ जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्रूज शिप पार्टी केस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Arrested) को गिरफ्तार किया गया है |

लखीमपुर खीरी कांड पर शरद पवार ने कहा, किसानों का कहना है कि गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे की कार से किसान कुचले गए लेकिन सरकार किसानों की बात नहीं सुन रही थी । लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मंत्री अजय मिश्रा के बेटे को गिरफ्तार किया गया । उन्होंने कहा कि इस घटना कि जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बनती है और मुख्यमंत्री अपनी इस जिम्मेदारी से बच नहीं सकते । पवार ने कहा कि केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री को तुरंत अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए ।
  • Powered by / Sponsored by :