जेसीआई बारां ने नेशनल यूथ ट्रेनिंग डे ऑनलाइन ट्रेनिंग के माध्यम सेसेलिब्रेट किया

जेसीआई बारां ने नेशनल यूथ ट्रेनिंग डे ऑनलाइन ट्रेनिंग के माध्यम सेसेलिब्रेट किया

बारां, 15 जनवरी। जेसीआई ने नए साल की शुरुआत में 12 जनवरी को नेशनल यूथ ट्रेनिंग डे ऑनलाइन ट्रेनिंग के माध्यम से सेलिब्रेट किया। जिसमें प्रोविजनल जॉन ट्रेनर जेसी रजनी मित्तल द्वारा ट्रेनिंग सेशन लिया गया। इस सेशन में जेडपी जेसी अनीश माहेश्वरी सर, जेड वीपी निशांत सिंह सोलंकी सर और जेड डी ट्रेनिंग जूही वर्मा मैम ने ज्वाइन कर ट्रेनिंग सेशन में चार चांद लगा दिए ।
सेशन की मॉडरेटर जेसी वेदांशी सिंघल रही। जेसीआई शपथ यशिका चौरसिया ने दिलवाई। सभी कास्वागत जेसी सविता सिंघल ने किया। जेसी प्रीती पाटोदी ने ट्रेनर का इंट्रोडक्शन दिया और सभी का धन्यवाद सेक्रेटरी जेसी साधना बंसल ने किया। ये बहुत ही जबरदस्त सेशन रहा जिसमे ट्रेनर रजनी मैम ने सीए के बारे में सारी विशेष जानकारियां दी।
जेसीआई बारां की अध्यक्ष जेसी निधि बंसल ने बताया कि इसके बाद जेसीआई बारा ने सक्रांति के उपलक्ष में मनिहारा महादेव पर जरूरतमंद बच्चों को तिल के लड्डू और पतंगडोर के सेट वितरित किए। इस प्रोजेक्ट की प्रोजेक्ट डायरेक्टर जेसी नीतू गुप्ता रही।
प्रोजेक्ट को सफल बनाने में पूर्व अध्यक्ष जेसी श्रुति सिंघल तथा सचिव जेसी साधना बंसल का महत्वपूर्ण योगदान रहा। जेसी पियूष बंसल और जेसी सोनिया चौरसिया काभी प्रोजेक्ट को सफल बनाने में सहयोग रहा।
  • Powered by / Sponsored by :