आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर 4.50 लाख रुपए की लूट की घटना का खुलासा, बुआ के लड़के के साथ मिलकर रची कहानी

आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर 4.50 लाख रुपए की लूट की घटना का खुलासा, बुआ के लड़के के साथ मिलकर रची कहानी

नागौर 7 मई। डेगाना थाना क्षेत्र के सांजू गांव में बाइक पर आए युवक द्वारा आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर 4.50 लाख रुपए की लूट की घटना का खुलासा कर थाना पुलिस ने आरोपी परिवादी मनोज जाट पुत्र लिछमण राम निवासी गांव खींवताना थाना डेगाना एवं बुआ के लड़के पहलाद राम पुत्र मोतीराम (35) निवासी गांव खियावास थाना खाटुबड़ी को गिरफ्तार किया है। परिवादी पर काफी कर्जा होने से फुफेरे भाई के साथ मिलकर लूट की झूठी कहानी रच दी।
नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि गांव खींवताना निवासी परिवादी मनोज जाट ने शुक्रवार को डेगाना थाने पर एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 8:30 बजे सांजू गांव निवासी प्रहलाद राम से ₹7.33 हजार का पेमेंट लेकर लौट रहा था। रास्ते में एक बाइक पर आये व्यक्ति ने आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर बैग में रखे ₹4.50 लाख लूटकर ले गया। 2.83 लाख रुपए डिग्गी में रखे होने की वजह से बच गए।
रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। घटनास्थल का निरीक्षण एवं पूछताछ में घटना संदिग्ध लगी। परिवादी के कॉल डिटेल के आधार पर पहलाद राम से पूछताछ की लूट की झूठी कहानी का खुलासा हुआ। परिवादी पर अत्यधिक कर्जा होने की वजह से कर्जदार रुपयों के लिए तकाज़ा कर रहे थे। इस पर उसने बुआ के लड़के के साथ मिलकर लूट की झूठी कहानी बना दी।
  • Powered by / Sponsored by :