9 साल से फरार ₹5000 इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, कोटा ग्रामीण जिले में टॉप टेन में था शुमार

9 साल से फरार ₹5000 इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, कोटा ग्रामीण जिले में टॉप टेन में था शुमार

कोटा 20 नवम्बर। जिले की थाना रामगंज मंडी पुलिस ने 9 साल पुराने बोलेरो चोरी के मामले में फरार चल रहे जिले के टॉप टेन वांछित अपराधियों में शामिल 5000 रुपये के इनामी अपराधी अजय सिंह पुत्र राम रक्षपाल सिंह (44) निवासी जिला संभल उत्तर प्रदेश को नई दिल्ली में थाना मोहन गार्डन से गिरफ्तार कर लिया है।
ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि थाना रामगंज मंडी क्षेत्र के रहने वाले राजेंद्र कुमार की बोलेरो 19 मई 2012 को घर के सामने से चोरी हो गई थी। जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही थी। इसी दौरान थाना पुलिस को पता चला कि चोरी की बोलेरो के साथ एक आरोपी नागेंद्र सिंह निवासी गांव रतनपुरा थाना पाकबड़ा को थाना पाकबड़ा जिला मुरादाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि राखी पर उसकी बुआ का लड़का अजय सिंह बोलेरो उनके घर खड़ा करके गया था।
इसके बाद अजय सिंह की गिरफ्तारी हेतु एएसपी पारस जैन के सुपरविजन व सीओ एन प्रवीण नायक के निर्देशन एवं थानाधिकारी सत्यनारायण मालव के नेतृत्व में थाना रामगंजमंडी व साइबर सेल प्रभारी सीआई मनोज कुमार को शामिल कर विशेष टीम का गठन किया। गठित टीम आरोपी के गांव गई। जहां से पता पता चला की अजय सिंह परिवार सहित मोहन गार्डन द्वारका में रह रहा है। जिला सायबर सैल ने सोशल मीडिया पर जानकारी जुटाई तो अजय के बेटे के बारे में जानकारी मिली तथा उनके दिल्ली में होने की पुष्टी हुई। मोहन गार्डन द्वारका पहुच 05 दिन तक टीम ने समाचार पत्र होकर्रस, रेहडी वालों व अन्य से जानकारी जुटा आरोपी को दिल्ली पुलिस के साथ कार्ययोजना बनाकर गिरफ्तार कर लिया ।
  • Powered by / Sponsored by :