नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी व अपहरण में सहयोगी दोस्त गिरफ्तार

नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी व अपहरण में सहयोगी दोस्त गिरफ्तार

कोटा 3 जून। खातौली थाना क्षेत्र से अगवा की गई एक नाबालिक को दस्तयाब कर थाना पुलिस ने बालिका से दुष्कर्म के आरोपी तथा अगवा करने में सहयोगी रहे दोस्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी राजकुमार बेरवा पुत्र रामस्वरूप (23) और सहयोगी दोस्त पवन कुमार पुत्र सीताराम बेरवा (25) खातोली के रहने वाले हैं।
रूरल एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि 18 मई को पीड़ित नाबालिग के पिता ने थाना खतौली में एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि उसकी बेटी सुबह करीब 4:00 बजे घर से बिना बताए कहीं चली गई। जिसे आसपास व रिश्तेदारी में काफी तलाश किया गया है। उसकी बेटी के साथ राजकुमार बेरवा फोन पर बातें किया करता था। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
अपह्रत की दस्तयाबी व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत के निर्देशन व सीओ इटावा राजेश मलिक के सुपरविजन एवं थानाधिकारी रामस्वरूप राठौड़ के नेतृत्व में खातोली थाना से विशेष टीम गठित की गई। गठित टीम ने नाबालिक को तलाश कर दस्तयाब किया। जिस के बयान दर्ज कर अनुसंधान में जुर्म प्रमाणित पाए जाने पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
  • Powered by / Sponsored by :