देवा गुर्जर हत्याकांड में वांछित ₹5000 इनामी अभियुक्त गिरफ्तार

देवा गुर्जर हत्याकांड में वांछित ₹5000 इनामी अभियुक्त गिरफ्तार

कोटा 5 मई। देवा गुर्जर हत्याकांड के संबंध में चित्तौड़गढ़ जिले के थाना रावतभाटा में दर्ज मुकदमे में वांछित चल रहे फरार मुलजिम भेरू लाल गुर्जर पुत्र गणेश लाल निवासी खेड़ा रुदा थाना चेचट को मण्डाना थाना पुलिस ने दस्तयाब कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी पर चित्तौड़गढ़ पुलिस द्वारा 5000 रुपए का इनाम घोषित है। वांछित आरोपी को पकड़ने में कॉन्स्टेबल विपुल की विशेष भूमिका रही है।
रूरल एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि देवा हत्याकांड में शामिल वांछित इनामी अभियुक्त भेरू लाल गुर्जर पर कोटा ग्रामीण पुलिस द्वारा लगातार निगरानी रखी जाकर आ सूचना एकत्रित की जा रही थी। बुधवार को मण्डाना थानाधिकारी कल्याण सिंह को मुकुंदरा पहाड़ी के जंगलों में आरोपी के छुपे होने की सूचना मिली।
इस सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत के सुपरविजन व सीओ ग्रामीण नेत्रपाल सिंह के निर्देशन और थानाधिकारी कल्याण सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने मुकुंदरा पहाड़ी के जंगलों में दबिश देकर आरोपी भैरू लाल गुर्जर को दस्तयाब कर लिया। अग्रिम कार्रवाई के लिए मामले में गठित एसआईटी को सूचित कर दिया गया है।
  • Powered by / Sponsored by :