फाईनेंस कम्पनी में नौकरी व वेतन बढाने का झांसा देकर देह शोषण करने का आरोपी फाइनेंस कंपनी संचालक गिरफ्तार

फाईनेंस कम्पनी में नौकरी व वेतन बढाने का झांसा देकर देह शोषण करने का आरोपी फाइनेंस कंपनी संचालक गिरफ्तार

करौली 12 अक्टूबर। फाईनेंस कम्पनी में स्थाई नौकरी देने व वेतन बढाने का झांसा देकर देह शोषण करने के आरोपी फाइनेंस कंपनी के संचालक को कोतवाली हिण्डौनसिटी थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपो को अनुसन्धान के बाद कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया है।
करौली एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि गत माह 13 सितम्बर को 10वीं पास बेरोजगार महिला ने कोतवाली हिण्डौन सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया। जिसमे बताया कि वह 7 बहनें है, रोजगार की तलाश में वह ईधर उधर भटक रही थी। उसी दौरान 8 महीने पहले बयाना मोड़ पर उसकी पहचान मनेमाका पूरा निवासी अभियुक्त अजय जाटव पुत्र नेमी चन्द्र से हुई। जिसने उसे कहा कि बयाना मोड़ पर उसकी फाइनेंस कंपनी है। वह लोगों को ब्याज पर लोन दिलाने का काम करता है।
एसपी कच्छावा ने बताया कि नौकरी पर लगाने की कह वह पीड़िता को अपने ऑफिस ले गया। जहाँ 6 हजार रुपये प्रति माह देने का वादा कर पीड़िता को फोन कॉलिंग के काम पर रख लिया। उसके बाद धीरे धीरे वेतन बढ़ाने व परमानेंट करने के नाम पर मना करने के बाद भी लगातार देह शोषण करता रहा।
एसपी ने बताया कि रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद मय हिण्डौनसिटी थाना टीम ने सोमवार को जुर्म प्रमाणित पाया जाने पर मुलजिम अजय जाटव को गिरफतार कर लिया ।
  • Powered by / Sponsored by :