उड़ीसा से फरार अपहर्ता तथा भग्वैया को डीएसटी ने अभय कमाण्ड की सूचना पर मात्र डेढ़ घण्टे में किया दस्तयाब

उड़ीसा से फरार अपहर्ता तथा भग्वैया को डीएसटी ने अभय कमाण्ड की सूचना पर मात्र डेढ़ घण्टे में किया दस्तयाब

जोधपुर 02 मार्च। अभय कमांड कन्ट्रोल की सूचना पर डीएसटी पूर्व ने त्वरित कार्यवाही कर महज 24 फरवरी से उडीसा के जाजपुर ज़िले से फरार अपहर्ता तथा भग्वैया को मात्र डेढ़ घण्टे में दस्तयाब कर लिया।
डीसीपी पूर्व जोधपुर ने बताया कि मंगलवार को अभय कमाण्ड कन्ट्रोल सेन्टर ने डीएसटी पूर्व के प्रभारी दिनेश डांगी को सूचना दी कि पुलिस थाना बालीचन्द्रापुर जिला जाजपुर उड़ीसा में दर्ज प्रकरण के अपहरणकर्ता तथा भग्वैया की उपस्थिति जोधपुर में आ रही है। अभय कमांड कंट्रोल ने दोनों के हुलिये की भी जानकारी डीएसटी प्रभारी को दी।
सूचना पर बिना कोई समय गवायें डीएसटी टीम द्वारा दोनों की जोधपुर में सम्भावित ठिकानों में तकनीकी व गैर तकनीकी सूचना संकलन कर तलाश करते हुए एयरफोर्स एरिया में पोलो मैदान के पास युवक -युवती से गहनता से पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम आशीष जादौन पुत्र राधेश्याम (20 निवासी खारदा, बूकना जिला करौली बताया। जिसने पूछताछ करने पर पास में बैठी लड़की के बारे में बताया कि इसका मैने शादी करने की नियत से अपहरण कर भगाकर लेकर आया हूं।
जिनको दस्तयाब कर साथ लेकर महिला पुलिस थाना पूर्व लेकर आये व दोनों को सुरक्षार्थ सुपुर्द किया तथा अभय कमाण्ड के मार्फत पुलिस थाना बालीचन्द्रापुर जिला जाजपुर उड़ीसा को सूचित किया गया।
  • Powered by / Sponsored by :