पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की हत्या का 5000 रुपये ईनामी आरोपी जयपुर में चाय की थड़ी पर कप धोते मिला

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की हत्या का 5000 रुपये ईनामी आरोपी जयपुर में चाय की थड़ी पर कप धोते मिला

झुंझुनू 3 अक्टूबर। पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझडिया हत्याकांड में वांछित 5000 रुपये इनामी एवं गब्बर गैंग का सदस्य रमेश कुमार मुण्डीवाल पुत्र दयानंद (22) निवासी छउ थाना गुढ़ा जिला झुंझुनू को बगड़ थाना पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी टीम को जयपुर में हल्दीघाटी मार्ग पर चाय की थड़ी पर बर्तन धोते मिला। आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने रिमांड पर लिया है।
झुंझुनू एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि 9 सितंबर की रात पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझडिया की गाड़ी को गांव के पास ही टक्कर मार गाड़ी से नीचे उतारा गया। मुख्य अभियुक्त अरविंद उर्फ गब्बर, दिनेश मालसरिया समेत 10-12 बदमाशो ने सरिये, पाईप ओर लाठियों से पीट पीट कर हत्या कर दी। हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ तेजपाल सिंह एवं सीओ ग्रामीण रोहिताश लाल देवेन्दा के सुपरविजन तथा थाना अधिकारी श्रवण कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई।
एसपी कच्छावा ने बताया कि मामले में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना पुलिस लगातार भरसक प्रयास कर रही है। टीम द्वारा जयपुर शहर में सादा वस्त्रों में रैकी की गई, सीसीटीवी फुटेज चेक किये गये और फरार आरोपियों के शहर में नजदीकी लोगों से पूछताछ की गई।
इसी दौरान टीम को सूचना मिली कि आरोपी रमेश मुण्डीवाल जयपुर में हल्दीघाटी मार्ग पर चाय की थड़ी पर कप धोते देखा गया है और वही फुटपाथ पर रहता है। इस पर पुलिस टीम द्वारा हल्दीघाटी मार्ग पर सभी चाय की थडियों को चेक किया गया। जहां सूचना के अनुसार एक थड़ी से आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया।
  • Powered by / Sponsored by :