मतदाता जागरुकता के लिए कोचिंग क्लस्टर कैम्प का हुआ आयोजन

मतदाता जागरुकता के लिए कोचिंग क्लस्टर कैम्प का हुआ आयोजन

झालावाड़ 14 दिसम्बर। मतदाता सूचियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान 2023 के तहत् बुधवार को चाणक्य एज्युकेशन एकेडमी मे मतदाता जागरुकता के लिए कोचिंग क्लस्टर कैम्प का आयोजन किया गया।
कैम्प में जिला निर्वाचन कार्यालय के सहायक प्रशासनिक अधिकारी मोहम्मद जावेद खान, अनवर हुसैन एवं अध्यापक ललित शर्मा ने मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने की पूरी प्रक्रिया की जानकारी देते हुए बताया कि सभी मतदाता ऑनलाइन एप्प के माध्यम से अपने नाम को मतदाता सूची में दर्ज करा सकते है या संशोधित करा सकते हैं।
स्वीप नोडल अधिकारी जीतमल नागर ने विद्यार्थियों से ऑनलाइन एप्प के माध्यम से अपना नाम जुड़वाने की पूरी प्रक्रिया बताते हुए अन्य लोगों को भी इस अभियान से जुड़कर मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने की अपील की। चाणक्य एज्युकेशन एकेडमी के निदेशक अनन्त शर्मा ने बताया की मतदान प्रत्येक व्यक्ति का अधिकार है तथा इस लोकतांत्रिक व्यवस्था में अपनी शक्ति का प्रयोग करने के लिए मतदाता सूची में नाम जुड़वाना आवश्यक है। इस दौरान मौके पर ही ऑनलाईन वोटर हैल्पलाईन एप के माध्यम से उपस्थित विद्यार्थियों में से पात्र लगभग 30 मतदाताओं का मतदाता सूची में पजीकरण हेतु आवेदन करवाया गया।
  • Powered by / Sponsored by :