जयपुर विकास आयुक्त रवि जैन की अध्यक्षता में पीडब्ल्यूसी बैठक

जयपुर विकास आयुक्त रवि जैन की अध्यक्षता में पीडब्ल्यूसी बैठक

जयपुर, 01 नवम्बर। जयपुर विकास आयुक्त श्री रवि जैन की अध्यक्षता में मंगलवार को जेडीए के मंथन सभागार में पीडब्ल्यूसी की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में जेडीए के जोन-02 में नगर निगम क्षेत्राधिकार की 60 फीट एवंइससे चौडी सडकों के सडक नवीनीकरण एवं मरम्मतीकरण हेतु 3.12 करोड की प्रशासनिक एवंवित्तीय स्वीकृति जारी की गई। एयरपोर्ट रोड से हल्दीघाटी मार्ग (मौसम विभाग रोड) 160 फीट चौडी सडक सुदृढीकरण एवं नवीनीकरण हेतु 4.94 की संशोधित प्रशासनिक एवंवित्तीय स्वीकृति जारी की गई।

बैठक में जेडीए क्षेत्राधिकार में विभिन्न स्थानों पर स्थापित हाई प्रेशर सोडियम वेपर स्ट्रीट लाईट्स और सामान्य एलईडी लाइटिंग सिस्टम स्ट्रीट लाईट्स को एनबी से टी आधारित एलईडी स्मार्ट लाइटिंग सिस्टम से बदलने हेतु 12.15 करोड की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी की गई। जेडीए द्वारा सोडाला एलिवेटेड रोड की तरह ही सोडाला चौराहे से अजमेर रोड तक अजमेर एलिवेटेड रोड के पिलर नं. 1 से 68 तक फसाड लाईटिंग किये जाने हेतु 8.63 करोड की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी की गई।

बैठक में जोन-12 में ग्रामनारी का बास तहसील जयपुर में नवीन योजना सृजित करने का अनुमोदन किया गया। जोन-13 में ग्राम काट तहसील आमेर में जेडीए स्वामित्व की भूमि पर फार्म हाउस योजना को विकसित करने के निर्देश दिये। जोन-02 में विद्याधर नगर योजना के सेक्टर - 04 में तीन संस्थानिक भूखण्डों के पुनर्गठन किये जाने का अनुमोदन किया गया।

बैठक में जेडीए सचिव उज्ज्वल राठौड, निदेशक अभियांत्रिकी - प्रथम, द्वितीय, तृतीय, चतुर्थ, निदेशक आयोजना, निदेशक वित्त, संबंधित उपायुक्तगण, अतिरिक्त मुख्य अभियंता, अधीक्षण अभियंता एवं अधिशाषी अभियंता उपस्थित थे।
  • Powered by / Sponsored by :