जेडीसी ने किया लालकोठी एवं जालूपुरा के विधायक आवासों की भूमि की वर्तमान प्रगति का मौका निरीक्षण

जेडीसी ने किया लालकोठी एवं जालूपुरा के विधायक आवासों की भूमि की वर्तमान प्रगति का मौका निरीक्षण

जयपुर, 26 मई। जयपुर विकास आयुक्त रवि जैन ने गुरूवार को लालकोठी एवं जालूपुरा के विधायक आवासों की भूमि का जेडीए के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ निरीक्षण कर भूमि की प्लानिंग के अनुसार की जा रही कार्यवाही की वर्तमान प्रगति का मौका निरीक्षण कर अधिकारियों को प्लानिंग अनुसार नीलामी किये जाने के निर्देश दिये।

जेडीसी ने जालूपुरा विधायक आवास से एमआई रोड (लिंक रोड) का चौडाईकरण कार्यशीघ्र प्रारम्भ करने के निर्देश दिये एवं चौडाईकरण कार्य पश्चात् जालूपुरा के विधायक आवासों की भूमि की प्लानिंग के अनुसार निर्धारित भू-उपयोग के भूखण्डों को नीलामी में शीघ्र रखने के निर्देश दिए। जालूपुरा विधायक आवास में कब्जे लेने से शेष रहे आवासों का शीघ्र कब्जा लेने के निर्देश दिये।

श्री जैन ने जेडीए द्वारा लालकोठी (ईस्ट) एवं जालूपुरा के विधायक आवासों की भूमि की वर्तमान प्रगति का मौका निरीक्षण किया।

जेडीसी ने लालकोठी सब्जी मण्डी के पास, सहकार मार्ग, लालकोठी में जेडीए क्वार्टस की भूमि की प्लानिंग के प्रस्ताव तैयार करने हेतु आयोजना शाखा एवं जोन उपायुक्तों को निर्देश दिये। इसके साथ ही उन्होंने बजाज नगर और टोंक रोड पर जेडीए की उपलब्ध भूमि का भी मौका निरीक्षण कर अधिकारियों को भूखण्ड/भूमि को नीलामी किये जाने हेतु जोन उपायुक्तों को निर्देश दिये।
निरीक्षण के दौरान जेडीए सचिव उज्जवल राठौड, निदेशक निदेशक अभियांत्रिक-I अशोक चौधरी एवं उनकी टीम, अतिरिक्त आयुक्त प्रशासन, जोन उपायुक्त-01, 02, 03 एवं 04 उपस्थित थे
  • Powered by / Sponsored by :