35 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब के 726 कार्टून बरामद, एक अभियुक्त गिरफतार व ट्रक(कंटैनर) जब्त

35 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब के 726 कार्टून बरामद, एक अभियुक्त गिरफतार व ट्रक(कंटैनर) जब्त

जयपुर 26 मार्च। पुलिस अधीक्षक पाली श्री दीपक भार्गव के द्वारा चलाये गये मादक पदार्थ तस्करी व अवैध शराब तस्करी की रोकथाम अभियान मे अति0 पुलिस अधीक्षक पाली, श्री ज्योतिस्वरूप शर्मा, वृताधिकारी वृत पाली ग्रामीण, श्री नरेन्द्र शर्मा के निर्देशन मे रविवार रात्रि को नेशनल हाईवे हेमावास चौराया पर मुखबिर सूचना के आधार पर थानाधिकारी सदर श्री सवाईसिंह एवं टीम के द्वारा ट्रक को रूकवा कर चैक करने पर कंटेनर में चावलो के भूसे की आड में पंजाब व हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के 726 कार्टून जब्त कर ट्रक चालक विरेन्द्र पुत्र अतरसिंह (27) निवासी 1446, दिनोद पुलिस थाना भिवानी सदर जिला भिवानी, हरियाणा को गिरफ्तार किया गया।
श्री भार्गव ने बताया कि ट्रक में रॉयल स्टैग विस्की बोतल के 35 कार्टून, डॉलफिन विहस्की की बोतल 300, ब्ल्यू स्काई डा्रईजिन बोतल के 245 कार्टून व पव्वा के 50 कार्टून, टोन्ककैट विहस्की के पव्वा के 96 कार्टुन पाये गये।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त शराब की बाजार कीमत करीब 35 लाख रूपये है। उक्त शराब कांच के सामान व डिनर सैट के सामान की फर्जी बिल्टी की आड में परिवहन की जाकर चरकी दादरी हरियाणा से गांधीधाम गुजरात ले जाना डा्रईवर द्वारा बताया गया। ट्रक कन्टैनर के एमएच पासिग नम्बर प्लैट के नीचे आरजे 14 जीए 8483 की नम्बर प्लैट भी लगी हुई थी तथा ट्रक में तस्करो द्वारा मॉनिटरिग के लिए जीपीएस सिस्टम भी लगाया हुआ था ।
उन्होंने बताया कि शराब से भरे हुए ट्रक (कन्टैनर) को ड्राईवर को सुपुर्द करने वाले रणजीत निवासी चरकी दादरी हरियाणा की तलाश जारी है। अवैध अग्रेजी शराब को जब्त कर प्रकरण दर्ज कर तफ्तीश डॉ0 मनोहर विष्नोई उप निरीक्षक के जिम्मे की जाकर शराब तस्करी में संलिप्त अन्य लोगो के सम्बन्ध में जांच जारी है ।
  • Powered by / Sponsored by :