कांग्रेस पार्टी ने सदैव जनहित को सर्वोपरि रखा है: डॉ. अर्चना शर्मा

कांग्रेस पार्टी ने सदैव जनहित को सर्वोपरि रखा है: डॉ. अर्चना शर्मा

जयपुर, 11 मार्च। कांग्रेस देश की सबसे मजबूत पार्टी है जिसने देश के लोगों की भावना को अपनी विचारधारा के रूप में लागू कर सदैव जनहित के काम किए है। कांग्रेस सत्ता में रहे या विपक्ष में कांग्रेसजनों ने जनता के हितों के लिए संघर्ष किया है। उक्त विचार राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष एवं मीडिया चेयरपर्सन डॉ. अर्चना शर्मा ने आज मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में वरिष्ठ नागरिकों द्वारा आयोजित विचार गोष्ठी में व्यक्त किए।
डॉ. शर्मा ने कहा कि जबसे देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन हो रहा है। सत्ता में बैठे लोग संविधान की मूल भावना के खिलाफ काम कर रहे है, यहाँ तक की एक केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश के भाजपा विधायक ने संविधान तक को चुनौती दे डाली। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार द्वारा लागू किए गए मनरेगा, आरटीआई, आरटीई व खाद्य सुरक्षा जैने महत्वपूर्ण कानूनों को कमजोर कर भाजपा सरकार ने जनविरोधी काम किया है और गरीब व आमजनता के हितों पर कुठाराघात किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गत् चार वर्षों में जिस नीति के तहत् भाजपा सरकार ने काम किया है उससे समाज के हर वर्ग का भाजपा से उच्चाटन हुआ है और जनता भाजपा सरकार से मुक्ति के लिए इंतजार कर रही है।
विचार गोष्ठी के दौरान उपस्थित वरिष्ठ नागरिकों ने भी अपने विचार व्यक्त किए और आगामी समय में कांग्रेस को अपना पूरा समर्थन देने का संकल्प व्यक्त किया। संगोष्ठी को कांग्रेस के अन्य पिछड़ा वर्ग विभाग के अध्यक्ष श्री श्रवण तंवर ने भी सम्बोधित किया और उपस्थित लोगों से कांग्रेस के समर्थन में काम करने के लिए आह्वान किया। संगोष्ठी के आयोजक श्री मुरारीलाल जांगिड़ ने उपाध्यक्ष डॉ. अर्चना शर्मा की मौजूदगी में सेवानिवृत्त अधिकारियों सहित 51 लोगों को कांग्रेस पार्टी में शामिल करवाया।