पन्नाधाय नगर आवासीय योजना की लॉटरी निकाली 45 वर्गमीटर के 200 भूखण्ड़ों का आवंटन

पन्नाधाय नगर आवासीय योजना की लॉटरी निकाली 45 वर्गमीटर के 200 भूखण्ड़ों का आवंटन

जयपुर, 02 जनवरी। जयपुर विकास प्राधिकरण में पन्नाधाय नगर आवासीय योजना की लॉटरी अतिरिक्त आयुक्त (प्रषासन) श्री ओ.पी.बुनकर द्वारा कम्प्यूटर का बटन दबाकर रेण्डम प्रणाली से मंगलवार को जेडीए के नागरिक सेवा केन्द्र में निकाली गई।
अतिरिक्त आयुक्त (प्रशासन) श्री ओ.पी. बुनकर ने बताया कि पन्नाधाय नगर आवासीय योजना के डी-ब्लॉक में 45 वर्गमीटर के 200 भूखण्ड़ों का आवंटन लॉटरी से किया गया।  जेडीए द्वारा पात्र आवेदकों की सूची जेडीए की वेबसाईट www.jda.urban.rajasthan.gov.in पर अपलोड कर दी गई है एवं नोटिस बोर्ड पर भी चस्पा कर दी गई है। सफल आवेदको को आवंटन की सूचना प्राधिकरण द्वारा एसएमएस से दी जा रही है। पात्र आवेदक को निर्धारित राशि, आवंटन-मांग पत्र (जमा पंजीकरण राशि को समायोजित करते हुए) जारी होने की तिथि से 30 दिवस की अवधि में नकद/बैंक ड्राफ्ट द्वारा सचिव, जयपुर विकास प्राधिकरण जयपुर के नाम से प्राधिकरण परिसर स्थित आई.सी.आई.सी.आई. बैंक में एक मुश्त जमा करानी होगी।
उल्लेखनीय है कि जेडीए द्वारा ग्राम बेगस में महिलाओं (विधवा, परित्यक्ता की आयु 18 वर्ष या अधिक तथा अविवाहित एकल महिला की आयु 40 वर्ष या अधिक, कमजोर आय वर्ग की महिलाओं) के लिए पन्नाधाय नगर आवासीय योजना के डी-ब्लॉक के लिए 20 नवम्बर से 20 दिसम्बर, 2017 तक ऑनलाईन/ई-मित्र से आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये थे।
इस अवसर पर सिस्टम एनालिस्ट श्री राजेश सक्सेना, संबंधित अधिकारी तथा आवेदकगण उपस्थित थे। 
  • Powered by / Sponsored by :