2 साल से पाक महिला हैण्डलरों के संपर्क में था सेना का जवान, कोर्ट ने दिया 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

2 साल से पाक महिला हैण्डलरों के संपर्क में था सेना का जवान, कोर्ट ने दिया 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

जयपुर 27 जुलाई। पाक खुफिया एजेंसी की महिला हैंडलरों के हनी ट्रैप एवं पैसों के प्रलोभन में आकर जयपुर में अपनी रेजिमेंट के गोपनीय दस्तावेज एवं युद्ध अभ्यास के वीडियो भेजने के आरोपी बागुंडा पश्चिम बंगाल निवासी भारतीय सेना के जवान शांतिमोय राणा को स्टेट इंटेलिजेंस की टीम ने मंगलवार को मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट जयपुर महानगर प्रथम कोर्ट में पेश किया। अपराध की गंभीरता और गहन अन्वेषण की आवश्यकता को देखते हुए कोर्ट ने आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।
2 साल से सोशल मीडिया के मार्फत पाक महिला एजेंट के संपर्क में था
डीजीपी इंटेलिजेंस श्री उमेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी जवान से अब तक किए गए अन्वेषण में पता चला है कि आरोपी करीब पिछले 2 वर्ष से पाक महिला हैंडलरों से कई व्हाट्सएप नंबरों एवं टेलीग्राम के माध्यम से संपर्क में था। आरोपो जवान अपने निजी आवश्यकताओं के लिए भारतीय सेना की सामरिक दृष्टि से संवेदनशील एवं गोपनीय सूचनाएं भेजने की एवज में धनराशि प्राप्त कर रहा था।
पाक महिला एजेंट को भारतीय नंबर उपलब्ध कराने एवं जवान के खाते में रकम ट्रांसफर करने वाले संदिग्धों की तलाश
डीजीपी श्री मिश्रा ने बताया कि आरोपी के बैंक अकाउंट रिकॉर्ड में धनराशि प्राप्त होने की पुष्टि हुई है। पाक महिला हैण्डलरों के इशारे पर आरोपी के खाते में धनराशि भेजने वाले तथा भारतीय मोबाइल नंबरों से पाक महिला हैण्डलरों को व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम डाउनलोड करवाने वाले संदिग्ध व्यक्तियों के संबंध में गहन अनुसंधान कर उन संदिग्ध व्यक्तियों का पता लगाया जा रहा है।
  • Powered by / Sponsored by :