ईनामी अभियुक्त लालसिह व दो अन्य अभियुक्त गिरफ्तार 14 क्विंटल 66 किलोग्राम अवैध डोडा चुरा बरामद

ईनामी अभियुक्त लालसिह व दो अन्य अभियुक्त गिरफ्तार 14 क्विंटल 66 किलोग्राम अवैध डोडा चुरा बरामद

जयपुर 6 सितम्बर। प्रतापगढ के थाना अरनोद में दर्ज प्रकरण में वांछित ईनामी अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम थाना अरनोद द्वारा ग्राम रिछा में दबिश दी। दबिश के दौरान रिछा ग्राम के सीमा पर बने कच्चे मकान पर ईनामी अपराधी लालसिह पिता रूपसिह राजपुत निवासी रिछा को गिरफ्तार किया। वहां पर दो अन्य व्यक्ति मोहनसिह पिता कालुसिह राजपुत निवासी रिछा, दिलीप पिता जगदीष नाई निवासी पडुनी भी थे उक्त दोनों को भी गिरफ्तार किया गया। उसी मकान तलाषी लेने पर मकान के अन्दर अवैध डोडा चुरा प्लास्टिक के कुल 64 कटटे जिनमे अवैध अफिम डोडा चुरा कूल 14 क्विटल 66 किलोग्राम बरामद किया गया।
पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ ने आज जानकारी देते हुए बताया कि तीनों अभियुक्त लालसिह, दिलीप सेन, मोहनसिह को नियमानुसार गिरफतार कर थाना अरनोद पर लाया गया तथा थाने पर एनडीपीएस एक्ट मे प्रकरण दर्ज किया गया। अनुसंधान अधिकारी श्री मांगीलाल विष्नोई पु.नि. थानाधिकारी प्रतापगढ द्वारा उक्त मुल्जिमों से अवैध डोडा चुरा के बारे मे गहनता से पूछताछ की जा रही है।
     उन्होंने बताया कि अभियुक्त लालसिंह के विरूद्ध जिला प्रतापगढ़ के थाना अरनोद में मादक पदार्थ की तस्करी, मारपीट, हत्या के प्रयास, सरकारी कर्मचारीयो के राजकार्य मे बाधा से सम्बन्धित जिला चुरू के थाना छापर में मादक पदार्थो की तस्करी व जिला बीकानेर  के जयनारायण व्यास थाने में मादक पदार्थो की तस्करी आदि के प्रकरणों मे वांछित है।
 अभियुक्त दिलीप विरूद्ध जिला प्रतापगढ़ के थाना अरनोद में मादक पदार्थ की तस्करी व हत्या के प्रयास के सम्बन्ध में व जिला चितोड़गढ़ के थाना चन्देरिया में मादक पदार्थ की तस्करी के प्रकरण में वांछित है।  
  • Powered by / Sponsored by :