तुषार खण्डेलवाल की कम्पनी वोयाजिन को प्राप्त हुआ प्रसिद्ध ट्रेवलमोल मिडिया ग्रुप ए.पी.ए.सी.2017 का पुरस्कार

तुषार खण्डेलवाल की कम्पनी वोयाजिन को प्राप्त हुआ प्रसिद्ध ट्रेवलमोल मिडिया ग्रुप ए.पी.ए.सी.2017 का पुरस्कार

जयपुर/ जयपुर के तुषार खण्डेलवाल की जापान की राजधानी टोकियो स्थित कम्पनी वोयाजिन को पर्यटन उद्योग कर पर्यटन उद्योग का प्रसिद्ध ट्रेवलमोल मिडिया ग्रुप ए.पी.ए.सी. 2017 का पुरस्कार प्राप्त हुआ है। आईटीवी एशिया 2017 ट्रेवलमोल पुरस्कार एशिया और प्रशान्त देशों का प्रमुख पर्यटन पुरस्कार है। यह पुरस्कार पर्यटन उद्योग से सम्बद्ध कम्पनियों को उत्कृष्ठ वैब सोशियल मोबाइल और पर्यटन प्रौद्योगिकी के लिए पुरस्कृत किया जाता है।
तुषार खण्डेलवाल की कम्पनी वोयाजिन को ट्रेवल उद्योग से संबंधित जानकारी देने वाली सर्वश्रेष्ठ वैबसाइट चुना गया है। इस वैबसाइट का नाम जो वोयाजिन.कॉम है, जो अपनी सुन्दरता और उपयोगिता के कारण न सिर्फ जापान, बल्कि अन्य देशों में भी लोकप्रिय है।
खण्डेलवाल मूलतः जयपुर से है और त्रिपोलिया स्थित मशहूर नवाब साहब की हवेली के मालिक समाजसेवी त्रिलोकीदास खण्डेलवाल के पौत्र हैं। उल्लेखनीय है कि तुषार के पिता त्रिभुवन खण्डेलवाल, जापान में जवाहरात व्यवसायी है।
वोयाजिन ऑनलाइन पर्यटकों की ऑनलाइन बुकिंग का कार्य करती है और सिंगापुर, बाली और थाईलैण्ड में कार्यरत है। जयपुर में जन्मे 29 वर्षीय तुषार ने अमेरिका के कोलम्बिया विश्वविद्यालय से स्नातक है और उन्होनें जापान में पर्यटन कम्पनी की स्थापना 2011 में की और शीघ्र ही यह कम्पनी जापान में सफल कम्पनियों की सूची में आ गई।
  • Powered by / Sponsored by :