फाईनेन्सर से हुई लूट का पर्दाफाश 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

फाईनेन्सर से हुई लूट का पर्दाफाश 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जयपुर 10 अप्रेल। जिला अलवर के थाना कोटकासिम ने आज 10 अप्रेल,2017 को फाईनेन्सर से हुई लूट का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।
पुलिस अधीक्षक अलवर श्री राहुल प्रकाश ने बताया कि चोरी व लूट की घटनाओ पर अंकुश लगाये जाने के लिए जिले के सभी थानाधिकारियों को सख्त निर्देश दिये जाकर विशेष टीमों का गठन किया था। जिस पर थाना कोटकासिम की विशेष टीम ने आज 10 अप्रेल,2017 को जितेन्द्र उर्फ जितू पुत्र भावानी जाति गुर्जर उम्र 19 साल निवासी गुजरीवास थाना कोटकासिम और लखमी पुत्र बाबूलाल जाति गुर्जर उम्र 19 साल निवासी गुजरीवास थाना कोटकासिम को मय अवैध देशी कट्टे सहित गिरफ्तार किया। आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है।
श्री राहुल प्रकाश ने बताया कि 14 फरवरी,2017 को परिवादी विकाश पुत्र श्री सोभाराम जाति रैबारी उम्र 21 साल निवासी कलायत थाना कलायत जिला कैंथल (हरि0) ने थाना पर रिपोर्ट पेश कि की मै भारत फाइनेन्स कम्पनी रेवाडी में फिल्ड का काम करता हूँ तथा हर मंगलवार को गांव में जाकर महीलाओं की मिटिंग लेता हूँ व रूपये कलेक्ट करने का कार्य करता हूँ, 14 फरवरी को मैं अपनी मोटर साईकिल प्लेटिन HR&22&G&7983 से आया था मैने गांव बीदावास, खीजुरीवास, भघाना, व मशवासी मे मिटिंग ली थी व रूपयों का कलेक्शन किया था। मैं मशवासी से रवाना होकर करीब 1ज्ञड आगे पहूच कर मोटर साईकिल को खडी कर के पेशाब कर रहा था तो पीछे से एक स्पलेण्डर मोटर साईकिल बिना नम्बरी पर दो व्यक्ति आकर रूके जिन में से एक व्यक्ति के हाथ में एक देशी कट्टा जैसा हथियार था, जो मेरे को हथियार दिखा कर मेरा बैग व पेन्ट की जेब में रखा मोबाईल छीन लिया व मोटर साईकिल पर बैठ कर भाग गये मेरे बैंग में कलेक्शन के 41000 रूपये थे व मेरे मोबाईल इनटेक्स कम्पनी जिसमे सीम न0 7357432751, 8295248998 थी व कम्पनी का दिया हुआ टेब था।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों ने 14-2-17 आलमपुर भगाना रोङ पर दिन दहाङे कट्टे के बल पर 41 हजार रुपये लखमी और जितेन्द्र उर्फ जितू ने छिने थे।इस प्रकार 31 जनवरी,2017 को बावल रेवाङी एक फाईनेन्सर से 47 हजार रुपये की लूट लखमी और जितू ने करना स्वीकार किया है ।
उन्होंने बताया कि उक्त आरोपियों से पुछताछ में सामने आया है की जितेन्द्र उर्फ जितू तथा लखमी पुत्र मोटरसाईकिल पर पहले रेकी करते है कुछ दिन बाद फायनैसर का पिछा करते है। मौका मिलने पर सुनसान जगह पर कट्टा दिखा कर और डण्डे से मार कर भय दिखाते है और रुपये छिन कर भाग जाते है उन रुपयों को अपनी मौज मस्ती के लिये खर्च करते है ।
  • Powered by / Sponsored by :