एक दिवसीय कैम्पस प्लेसमेन्ट शिविर का आयोजन 12 जुलाई को

एक दिवसीय कैम्पस प्लेसमेन्ट शिविर का आयोजन 12 जुलाई को

दौसा, 04 जुलाई। आयुक्त कौशल, रोजगारी एवं उद्यमिता विभाग राजस्थान के निर्देशानुसार माह जुलाई 2017 में सभी जिलों में मासिक कौशल, रोजगार एवं उद्यमिता शिविर के स्थान पर केम्पस प्लेसमेन्ट शिविर आयोजित किये जायेंगे। जिनमें निजि क्षेत्रा की कम्पनी के द्वारा आशार्थियों को साक्षात्कार आदि के माध्यम से रिक्तियों के लिये चयनित किया जायेगा।
जिला रोजगार कार्यालय दौसा के द्वारा 12 जुलाई को प्रातः 10.30 बजे रोजगार कार्यालय परिसर में एकदिवसीय कैम्पस प्लेसमेन्ट शिविर का आयोजन किया जायेगा। जिला रोजगारी अधिकारी जगदीश नारायण निर्वाण ने बताया कि शिविर में एक निजि कम्पनी G4S Secure Solution (India) Limited Gurugram- Haryana के अधिकारी युवाओं से सुरक्षा गार्ड के रिक्त पदों के लिए आवेदन प्राप्त करेंगे एवं साक्षात्कार आदि की प्रक्रिया सम्पन्न कर उन्हें चयनित करेंगे।
उन्होंने बताया कि इस कम्पनी में काम करने के इच्छुक युवा जो कम से कम 10 वीं पास हो, जिनकी आयु 19 से 35 वर्ष के मध्य हैं तथा कद 5 फीट 7 इंच या अधिक है अपने डाक्यूमेन्ट्स के साथ व्यक्तिशः शिविर में उपस्थित होकर अवसर का लाभ उठा सकते है। शिविर में आने-जाने के लिये किसी प्रकार का यात्रा व्यय देय नहीं होगा।
  • Powered by / Sponsored by :