साइबर क्राइम व साइबर सुरक्षा के लिए पोस्टर का विमोचन

साइबर क्राइम व साइबर सुरक्षा के लिए पोस्टर का विमोचन

जयपुर 31 दिसम्बर। आवास फाइनेंसर्स लिमिटेड के सीएसआर प्रोग्राम के तहत आवास फाउंडेशन एवं सरदार पटेल पुलिस विश्वविधालय और आपराधिक न्याय जोधपुर के संयुक्त तत्वावधान में साइबर क्राइम व साइबर सुरक्षा के लिए पोस्टर का विमोचन पुलिस विश्वविधालय के कुलपति डॉक्टर आलोक त्रिपाठी महानिदेशक पुलिस श्री एम.एल. लाठर के द्वारा किया गया ।
साइबर क्राइम व साइबर सुरक्षा जागरूकता के लिए के लिए आमजन को सवेदनशील बनाने हेतु आवास फाउंडेशन और पुलिस विश्वविधालय द्वारा इस अभियान का शुभारम्भ किया गया है। इस अभियान के तहत आमजन के साथ पुलिस एवं युवाओ को साइबर सुरक्षा के लिए जागरूक करने के लिए अभियान की शुरुवात की गयी। इसी तत्वाधान में राजस्थान राज्य के सभी थानों में साइबर सुरक्षा से सम्बंधित पोस्टर लगाए जायेंगे और आमजन को जागरूक करने लिये आगामी वर्ष से प्रशिक्षण, सेमिनार एवं जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।
इस अवसर पर आवास फाउंडेशन के ट्रस्टी श्री शरद पाठक ,आवास फाइनेंसर्स लिमिटेड के सीएसआर हेड श्री मनीष तिवारी, उपनिदेशक सेन्टर फॉर साइबर सिक्योरिटी लेफ्टिनेंट अर्जुन चौधरी और एसोसिएट एचओडी डिपार्टमेंट ऑफ़ साइबर सिक्योरिटी श्री विकास कुमार सिहाग और हिमांशु शर्मा भी उपस्थित थे ।
  • Powered by / Sponsored by :