नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान, हमें डराने की कोशिश की जा रही है, लेकिन हम डरेंगे नहीं, खड़े रहेंगे

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान, हमें डराने की कोशिश की जा रही है, लेकिन हम डरेंगे नहीं, खड़े रहेंगे

नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी ने अपनी कार्यवाही को तेज कर दिया है। नेशनल हेराल्ड केस के मामले में ईडी ने यंग इंडिया लिमिटेड के कार्यालय को सील किए जाने और दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर अतिरिक्त सुरक्षा बढाई। ईडी की इस कार्यवाही के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान सामने आया है। राहुल गाँधी ने कहा कि हमारी आवाज को दबाने व हमें डराने की कोशिश की जारी | राहुल गांधी ने कहा- 'नरेंद्र मोदी और अमित शाह कुछ भी कर लें लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। हम खड़े रहेंगे। राहुल गाँधी ने कहा कि हम नरेंद्र मोदी से डरते नहीं है, कर लें जो कुछ भी करना है। उन्होंने कहा कि हम लोकतंत्र की रक्षा के लिए लड़ते रहेंगे और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह देश की रक्षा और समाज में सौहार्द कायम रखने का काम करते रहेंगे।
वहीं ईडी को कोलकाता और मुम्बई में सर्च के दौरान कुछ संदिग्ध एंट्री मिली है। साथ ही जानकारी के अनुसार सर्च के दौरान हवाला ट्रांजेक्शन के भी सुराग मिले हैं। कोलकाता में डॉटेक्स कंपनी के दफ्तर से यंग इंडिया को दिए गए 50 लाख रुपये के लोन से जुड़े अहम दस्तावेज भी बरामद हुए हैं।
दूसरी ओर नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की कार्रवाई को लेकर लोकसभा और राज्यसभा में भी जमकर हंगामा हुआ। जिसके कारण सदन की कार्रवाई स्थगित करनी पड़ी।
आपको बतादें कि नेशनल हेराल्ड केस को लेकर ईडी ने कल एक बड़ा एक्शन किया। उसने नेशनल हेराल्ड के यंग इंडिया लिमिटेड के कार्यालय को सील कर दिया। इसके साथ ही ईडी ने निर्देश दिया है कि एजेंसी की अनुमति के बिना परिसर नहीं खोला जाए। नेशनल हेराल्ड के कार्यालय पर ED ने ऑफिस को बिना पूर्व इजाजत नहीं खोलने का नोटिस लगाया है। ईडी को जाँच के दौरान नेशनल हेराल्ड के कार्यालय से कुछ जरुरी चीजें मिले। जिसके बाद ईडी ने नेशनल हेराल्ड के कार्यालय को सील करने का फैसला लिया।
  • Powered by / Sponsored by :