चुरू जिले में किसी वारदात की फिराक में लोडेड पिस्टल लेकर खड़े बदमाश को किया गिरफ्तार

चुरू जिले में किसी वारदात की फिराक में लोडेड पिस्टल लेकर खड़े बदमाश को किया गिरफ्तार

जयपुर/चूरू, 19 जून। चूरू जिले की भालेरी थाना पुलिस की टीम ने 'ऑपरेशन शिकंजा" के तहत किसी वारदात की फिराक में लोडेड हथियार लेकर खेल मैदान के पास बाइक लेकर खड़े बदमाश राजू राम सुथार पुत्र विशनाराम (28) निवासी राजासर बिकान थाना सरदारशहर चुरू को गिरफ्तार कर एक देशी पिस्टल 32 बोर व तीन जिंदा कारतूस जप्त किए हैं।
एसपी जय यादव ने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ के लिए जिले में 'ऑपरेशन शिकंजा' चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल व सीओ मीनाक्षी के सुपरविजन एवं एसएचओ जगदीश सिंह के नेतृत्व में गठित हैड कांस्टेबल बलवंत सिंह मय टीम को गश्त के दौरान बस स्टैंड बुचावास पर सूचना मिली कि खेल मैदान के पास बाइक लेकर खड़े एक व्यक्ति के पास अवैध हथियार है, जो किसी वारदात की फिराक में है।
सूचना पर टीम मौके पर पहुंची तो वहां खड़ा एक युवक पुलिस को देख भागने की कोशिश करने लगा। जिसे काबू कर तलाशी ली गई तो उसकी पेंट की जेब में एक अवैध देशी पिस्टल 32 बोर व मैगजीन में तीन जिंदा कारतूस मिले। अवैध हथियार जब्त कर पुलिस ने आरोपी बदमाश राजूराम सुथार को आर्म्स एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया।
  • Powered by / Sponsored by :