प्री-कैंप में बेहतर कार्य कर डालें अभियान की सफलता की नींव - अभिषेक खन्ना

प्री-कैंप में बेहतर कार्य कर डालें अभियान की सफलता की नींव - अभिषेक खन्ना

चूरू, 20 सितम्बर। आगामी दो अक्टूबर से जिले में शुरू हो रहे प्रशासन गांवों के संग अभियान से पहले गांवों में लगाए जाने वाले प्री-कैंप को लेकर उपखंड अधिकारी अभिषेक खन्ना ने सोमवार को अभियान से संबंधित सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली और तैयारियों की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दिए।
इस दौरान उन्होंने 21 से 30 सितंबर तक गांवों में लगाए जाने वाले प्री-कैंप को लेकर चर्चा की और निर्धारित फॉरमेट के अनुसार कैंप आयोजन व सूचना तैयार करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि प्री-कैंप में जितनी अच्छी तैयारी के साथ काम करेंगे, मुख्य शिविर उतने ही सफल और सार्थक साबित होेंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व शिविरों में सभी अधिकारी अपने विभाग से संबंधित समस्याएं चिन्हित करें, लोगों से शिकायतें और आवेदन प्राप्त करें तथा उनके निस्तारण के लिए समुचित प्रयास करें। पूर्व शिविरों के आयोजन का उद्देश्य यही है कि अभियान के दौरान होने वाले शिविरों तक लोगों को अधिक से अधिक लाभ दिया जा सके। उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों से कहा कि वे शिविरों को लेकर किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतें और यह भी सुनिश्चित करें कि लोगों को शिविरों का अधिक से अधिक लाभ मिले।
इस दौरान तहसीलदार पृथ्वीसिंह मौर्य, एसीबीओ खालिद तुगलक, आईसीडीएस उपनिदेशक सीमा सोनगरा, सानिवि एक्सईएन बीएल सोनी सहित संबंधित अधिकारीगण मौजूद थे।
  • Powered by / Sponsored by :