हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, कांग्रेस के 26 नेता बीजेपी में हुए शामिल . . .

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, कांग्रेस के 26 नेता बीजेपी में हुए शामिल . . .

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव धर्मपाल ठाकुर खांड समेत कांग्रेस के 26 नेता और सदस्य बीजेपी में शामिल हो गए. कांग्रेस के ये सभी नेता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और बीजेपी के राज्य चुनाव प्रभारी सुधन सिंह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए. इस मौके पर शिमला से बीजेपी प्रत्याशी संजय सूद भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया. उन्होंने कहा, आप सभी का बीजेपी परिवार में हार्दिक स्वागत है. आइए हम बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के लिए एकजुटता से काम करें.
पार्टी बदलने वालों की इस लिस्ट में कांग्रेस के पूर्व महासचिव धर्मपाल ठाकुर, पूर्व सचिव आकाश सैनी, पूर्व पार्षद राजन ठाकुर और पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमित मेहता शामिल हैं. हिमाचल में 12 नवंबर को मतदान होगा और मतों की गिनती 8 दिसंबर को होगी.
इससे पहले, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की जीत पर भरोसा जताया और कहा कि राज्य की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा करती है. उन्होंने चुनावी राज्य में उनके शासन के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सराहना की और कहा कि उन्होंने नीतियों को जमीन पर लागू किया.
  • Powered by / Sponsored by :