घर में घुसकर चाकू की नोक पर 4 करोड़ की रंगदारी मांगने व परिवार को जान से मारने के मामले में रोहित गोदारा गैंग के 9 सदस्य गिरफ्तार

घर में घुसकर चाकू की नोक पर 4 करोड़ की रंगदारी मांगने व परिवार को जान से मारने के मामले में रोहित गोदारा गैंग के 9 सदस्य गिरफ्तार

बीकानेर 9 मई। घर में घुसकर चाकू की नोक पर 4 करोड़ रुपयों की रंगदारी मांगने और नहीं देने पर परिवार को जान से मारने तथा सिलेंडर से घर उड़ाने की धमकी देने के आरोप में नोखा थाना पुलिस ने रोहित गोदारा गैंग के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। घटना में मुख्य आरोपी मनोज कुमार जाट निवासी पलाना मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार किए गए बदमाशों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर बाकी साथियों एवं मुख्य सूत्रधार रोहित गोदारा के बारे में पूछताछ की जा रही है।
बीकानेर एसपी योगेश यादव ने बताया कि रविवार को कटला चौक निवासी शिव झंवर के मकान में 8-10 व्यक्तियों के घुसने और मारपीट किए जाने की सूचना पर थानाधिकारी नोखा ईश्वर प्रसाद मय टीम के मौके पर पहुंचे। घर के बाहर शिव झंवर का भाई श्याम लाल व आस पड़ोस के काफी लोग मिले। पुलिस ने मौके पर जमा भीड़ को हटाकर घर के अंदर घुसे 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया और बाहर खड़ी एक वरना कार जब्त की।
मौके पर मिले शिव झंवर के भाई श्याम लाल ने पुलिस को बताया कि इनका मुख्य सरगना मनोज जाट भाग गया है। जिसने उसकी बात रोहित गोदारा नाम के व्यक्ति से फोन पर कराई। रोहित गोदारा ने शिव झंवर से बात कराने को कह 4 करोड रुपए मांगे। नहीं देने पर जान से मारने, घर की महिलाओं व बच्चों को उठाकर ले जाने और मकान को सिलेंडर से उठवा देने की धमकी दी। इतनी बड़ी रकम नहीं होने पर मना किया तो रोहित गोदारा ने मनोज जाट को उन्हें खत्म करने का आदेश देकर फोन काट दिया। घर में घुसे बदमाशों ने कीमती सामान की तलाश में पूरा घर बिखेर दिया। शोर मचाने पर आस पड़ौसी इकट्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
घटना के संबंध में श्यामलाल पुत्र हरिकिशन झंवर निवासी वार्ड नंबर 16 कटला चौक नोखा की रिपोर्ट पर नामजद मनोज कुमार जाट व रोहित गोदारा समेत 11 जनों के विरुद्ध रिपोर्ट पेश की गई। जिस पर थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद द्वारा अनुसंधान शुरू किया गया है।
इन्हें किया गिरफ्तार
नोखा थाना पुलिस ने 4 करोड रुपए की रंगदारी मांगने के आरोप में सुनील कुमार पुत्र सुभाष चंद गोदारा (30) निवासी चक 272 आरडी गांव फुलदेसर थाना लूणकरणसर, प्रवीण सिंह पुत्र बजरंग सिंह (30) निवासी मुक्ता प्रसाद कॉलोनी थाना नया शहर, महेंद्र सिंह पुत्र प्रताप सिंह (26) निवासी रामपुरा बस्ती थाना नया शहर, नरेंद्र सिंह पुत्र मोहन सिंह (24) तिलक नगर थाना जेएनबीसी, महेंद्र जाट पुत्र भंवरलाल व एवं राजूराम घिंटाला पुत्र बजरंग लाल (22) निवासी बादनू थाना जसरासर जिला बीकाने तथा राम रतन गोदारा पुत्र सुरजाराम (20), जितेंद्र उर्फ जीतू पुत्र हीराराम सारण (25) एवं सुंदर लाल उर्फ सुरेंद्र उर्फ सूरी पुत्र कानाराम सियाग (22) निवासी पलाना थाना देशनोक जिला बीकानेर को गिरफ्तार किया है।
  • Powered by / Sponsored by :