हाईवे पर लिफ्ट देने के बहाने लूट की वारदात का खुलासा, मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार एक बाल अपचारी निरुद्ध

हाईवे पर लिफ्ट देने के बहाने लूट की वारदात का खुलासा, मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार एक बाल अपचारी निरुद्ध

भीलवाड़ा 06 दिसम्बर। हाईवे पर अजनबी को गाड़ी में लिफ्ट देने के बहाने बैठा कर सुनसान जगह हथियार का भय दिखा कर मारपीट करने व नकदी, मोबाइल एवं अन्य कीमती सामान लूटने की घटनाओं का खुलासा कर थाना गुलाबपुरा पुलिस ने लूट के मुख्य आरोपी आदर्श नगर थाना गुलाबपुरा निवासी फिरोज खान पुत्र हासम (30) को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को बापर्दा निरुद्ध किया है।
भीलवाड़ा एसपी आदर्श सिधु ने बताया कि मूलतः मेरठ हाल रेलवे स्टेशन गुलाबपुरा निवासी मोहन गुर्जर ने 3 दिसम्बर को एक रिपोर्ट देते हुए बताया कि नेशनल हाईवे पर रूपाहेली भट्टा चौराया के पास दिन में लिफ्ट देने के बहाने बदमाश सुनसान जगह पर ले जाकर हथियार का भय दिखाकर उसके साथ मारपीट की गई और उसके पास रखी नकदी व अन्य सामान छीन कर ले गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा व सीओ लोकेश मीणा के सुपर विजन एवं थानाधिकारी सतीश मीणा के नेतृत्व में थाना स्तर व साइबर सेल से एक विशेष टीम गठित की गई।
गठित टीम ने बदमाशों के हुलिए के आधार पर खुफिया तौर से आसूचना संकलित की। तकनीकी सहायता से संदिग्ध फिरोज व नाबालिक को पकड़ कर पूछताछ की उन्होंने लूट की घटना करना स्वीकार किया। पकड़े गए अभियुक्त लूट की वारदात में नकद रुपयों के साथ फोन पे के माध्यम से रुपए ट्रांसफर भी करवाते थे। दोनों से पूछताछ की जा रही है और भी वारदातें खुलने की संभावना है।
  • Powered by / Sponsored by :