दुपहिया वाहन चोर गिरोह का खुलासा, दो वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 24 मोटरसाइकिल बरामद

दुपहिया वाहन चोर गिरोह का खुलासा, दो वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 24 मोटरसाइकिल बरामद

भीलवाड़ा 17 जनवरी। जिले की रायला थाना पुलिस ने दुपहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी की 24 मोटरसाइकिल बरामद की गई है।
भीलवाड़ा एसपी आदर्श सिधु ने बताया कि 17 जनवरी को थाना बनेड़ा निवासी प्रभु लाल कुमावत तेजाजी मंदिर सनोदिया में दर्शन करने गया था। दर्शन कर वापस लौटा तो उसकी गाड़ी चोरी हो गई थी। पीड़ित की रिपोर्ट पर थाना रायला पर मुकदमा दर्ज कर थानाधिकारी सुनील चौधरी के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई।
गठित विशेष टीम ने घटना के संबंध में गहन अनुसंधान कर पूर्व में ऐसे अपराधों में चालनशुदा अपराधियों के रिकॉर्ड का विश्लेषण किया। मुखबिर नियुक्त कर संदिग्धों की तलाश की गई। इस दौरान सनोदिया थाना रायला निवासी पांचू लाल उर्फ पीके बैरवा पुत्र गोपाल लाल (22) एवं राज का देवरिया थाना शंभूगढ़ निवासी बाबूलाल उर्फ कमलेश बैरवा (19) को डिटेन कर पूछताछ की तो उन्होंने इस घटना को अंजाम देना स्वीकार किया जिस पर उन्हें गिरफ्तार किया गया।
एसपी सिधु ने बताया कि दोनों वाहन चोरों से गहन पूछताछ की तो उन्होंने इस वारदात के अलावा गुलाबपुरा,, विजयनगर, मांडल, शंभूगढ़, आसींद तथा आसपास के थाना सर्किल में मोटरसाइकिल की चोरी की कई वारदातें करना स्वीकार किया। जिनकी निशानदेही पर अलग-अलग थाना क्षेत्र से चुराई गई कुल 24 मोटरसाइकिलें बरामद की गई। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है जिनसे और भी वारदातों के खुलासा होने की पूर्ण संभावना है। इस वारदात का खुलासा करने में कांस्टेबल श्याम सुंदर की विशेष भूमिका रही है।
  • Powered by / Sponsored by :