किराना व्यापारी की हत्या के बाद मुख्य आरोपी को शरण देने, सबूतों को छिपाने व भागने में मदद करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

किराना व्यापारी की हत्या के बाद मुख्य आरोपी को शरण देने, सबूतों को छिपाने व भागने में मदद करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

भीलवाड़ा 16 जुलाई। मंगरोप के किराना व्यापारी संजय सोमानी की 12 जुलाई को हुई हत्या के आरोपी राहुल रेगर को शरण देने, हत्या के सबूतों को छिपाने और भागने में मदद करने वाले कस्बा मंगरोप निवासी दो आरोपियों चंद्र प्रकाश उर्फ चंदू योगी पुत्र राजू नाथ (23) तथा बबलू रेगर पुत्र गोपाल (19) को थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।
भीलवाड़ा एसपी आदर्श सिधु ने बताया कि 12 जुलाई की रात किराना व्यवसाई संजय कुमार दुकान बंद कर कार से घर के लिए निकला। बंगलेश्वर महादेव मंदिर रोड पर कच्चे रास्ते पर आरोपी राहुल ने उसे रोका और चाकू से गले एवं शरीर के अन्य अंगों पर वार कर दिया। घायल अवस्था में संजय अपनी कार से मंदिर पहुंच अंदर गया और पुजारी को आरोपी का नाम व घटना के बारे में बताया। अस्पताल पहुंचते ही घायल संजय की मौत हो गई।आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गठित टीमों द्वारा पूर्व में राहुल को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
एसपी सिधु ने बताया कि संजय सोमानी की हत्या के बाद आरोपी राहुल बाइक से निकला, रास्ते में कॉल कर आरसीएम फैक्ट्री के बाहर पैंट व टीशर्ट लेकर अपने दोस्त बबलू रेगर व चंद्रप्रकाश उर्फ चंदू योगी को बुलाया। वहां पहुंचकर राहुल ने खून से सने अपने कपड़े बदले और दोस्तो से 500 रुपये लिए। दोनो ने राहुल की बाइक को सुरक्षित खड़ी करवाया और उसे छुपाते हुए मंडपिया स्टेशन ले गए। ट्रेन में बैठकर राहुल इंदौर की ओर चला गया था।
  • Powered by / Sponsored by :