मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान द्वितीय चरणः जल स्वावलम्बन कार्यो में लापरवाही बरतने वालों को दिये जायें नोटिस

मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान द्वितीय चरणः जल स्वावलम्बन कार्यो में लापरवाही बरतने वालों को दिये जायें नोटिस

भीलवाडा, 15 मई। मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने सोमवार को जिला कलक्टर सभागार में मुख्य मंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के द्वितीय चरण की के कार्यो की समीक्षा बैठक लेते हुए कहा कि अभियान के अंतर्गत कार्यो में लापरवाही बरतने वालों को नोटिस दिये जायें। मुख्या कार्यकारी अधिकारी ने बताया कि जल स्वावलम्बन सरकार की महत्वपूर्ण योजना है। जिसको बड़ी गंभीरता से लिया जाये इसमें लापराही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। अधिकारीयों को अपना कार्य समय से व गुणवत्तापूर्ण पूरा करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि जिन कार्यो के लिये वित्तीय स्वीकृति जारी हो चुकी है वहां शेष रहे कार्यो में शीघ्र ही कार्य प्रारंभ करवायें।
बैठक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने अभियान के अंतर्गत आने वाले विभागों द्वारा किये जा रहे कार्यो की समीक्षा की। जिनमें कृषि विभाग के डॉ. जी.एल. चावला ने बताया कि विभाग ने 369 कार्य पूर्ण कर लिये गये हैं एवं होर्टीकल्चर के 268 कार्य पूर्ण हो चुके हैं। बैठक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने बताया कि जिले के प्रभारी सचिव ने निर्देश दिये कि सभी विभाग अपनी एम.पी.टी. का विवरण दो-तीन दिन में भिजवादें। बैठक में उन्होंने अभियान में धीमी गति से चल रहे कार्य को शीघ्रता से पूर्ण कराने के निर्देश दिये।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) श्री एल.आर. गुगरवाल, पी.एच.ई.डी. एस.ई. पी.सी. गुप्ता, उप वन संरक्षक बी.पी. पारीक, उपनिदेशक कृषि डॉ. जी.एल. चावला सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
  • Powered by / Sponsored by :