5000 रुपये ईनामी जसराम उर्फ जस्सा गैंग का मुख्य सरगना गिरफ्तार, एक अवैध पिस्टल, चार जिन्दा कारतूस व एक बाईक जब्त

5000 रुपये ईनामी जसराम उर्फ जस्सा गैंग का मुख्य सरगना गिरफ्तार, एक अवैध पिस्टल, चार जिन्दा कारतूस व एक बाईक जब्त

भिवाड़ी 25 दिसम्बर। डीएसटी व थाना ततारपुर पुलिस ने शुक्रवार की रात बड़ी कार्रवाई कर कोलण घाटी क्षेत्र में नाकाबंदी कर ₹5000 इनामी जसराम उर्फ जस्सा गैंग के मुख्य सरगना दारा सिंह गुर्जर पुत्र बनवारी लाल (25) निवासी गांव जैनपुर बास थाना बहरोड़ को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक लोडेड पिस्टल जिसकी मैगजीन में चार जिंदा कारतूस व एक बाइक जब्त की है। गिरफ्तार बदमाश लूट, फायरिंग, हत्या का प्रयास व रंगदारी के विभिन्न मामलों में लम्बे समय से वांछित चल रहा था। पिछले महीने 16 नवम्बर को भी विरोधी लादेन गैंग के गुर्गों पर ताबङतोङ फायरिंग कर फरार हो गया था।
भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि शुक्रवार को बदमाश दारा सिंह के थाना ततारपुर के कोलाण घाटी क्षेत्र के जंगल से आने की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमराणा गुरुशरण राव व वृत्ताधिकारी किशनगढबास अतुल अग्रे के सुपर विजन एवं थानाधिकारी ततारपुर विजय चन्देल व प्रभारी डीएसटी मुकेश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर दोनों टीमों द्वारा कोलाण घाटी में नाकाबंदी की गई। रात करीब साढ़े 8 बजे हमीरपुर की तरफ से दारा सिंह एक बिना नंबरी बाईक से आता नजर आया। पुलिस टीम को देख बाईक को सड़क पर पटक कर दारा सिंह वापस पहाड़ी की तरफ भागने लगा। जिसे हथियार सहित काबू कर लिया।
रंगदारी, लूट, हत्या, हत्या का प्रयास व फायरिंग जैसी 9 संगीन मामले दर्ज
दुर्दान्त अपराधी दारा सिंह वर्तमान में बहरोङ क्षेत्र में सक्रिय जसराम उर्फ जस्सा गैंग का मुख्य सरगना है जो रंगदारी, लूट, हत्या, हत्या का प्रयास व फायरिंग जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देने के लिए कुख्यात है। बहरोङ के सोतानाला औद्योगिक क्षेत्र व आस पास के इलाके में जसराम उर्फ जस्सा गैंग व विक्रम लादेन गैंग के बीच लंबे समय से वर्चस्व की लडाई चली आ रही है। जिसमें पूर्व में विक्रम लादेन गैंग द्वारा जैनपुर बास निवासी जसराम गुर्जर की हत्या की जा चुकी है।
वर्चस्व को लेकर लादेन गुट से गैंगवार के चलते कई बार हुई फायरिंग की घटनाएं
इसके बाद से ही दोनों पक्षों में गैंगवार का सिलसिला चला आ रहा है।मुलजिम दारासिंह व उसके गुर्गों ने 21 अप्रेल,2021 को सोतानाला औद्योगिक क्षेत्र में भोमसिंह गुर्जर निवासी जैनपुरबास व उसके रिश्तेदारों के साथ सरपंच चुनाव की पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट व फायरिंग की थी। इसके बाद 14 जून,2021 को अशोक गुर्जर निवासी मौहम्मदपुर को रोककर लूट व फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया। 16 नवम्बर,2021 को जैनपुरबास गांव में एक बोलेरो गाड़ी में विक्रम लादेन होने के शक में ताबङतोङ फायरिंग कर दी। जिसमें लादेन गैंग के गुर्गे नितिन व सरजीत के गोली लगी।
सभी आपराधिक घटनाओं के बाद मुलजिम दारा सिंह कोटपूतली, नांगल चौधरी, झुंझुनू व आस- पास के इलाके में अपनी रिश्तेदारियों में जगह छुप कर फरारी काट रहा था। जिसे गठित टीम ने शुक्रवार को अवैध हथियार सहित दबोच लिया।
  • Powered by / Sponsored by :