तिहरे हत्याकांड में पिता-पुत्र गिरफ्तार एक आरोपी पुलिस अभिरक्षा में s.m.s. में भर्ती, शेष आरोपियों की तलाश जारी

तिहरे हत्याकांड में पिता-पुत्र गिरफ्तार एक आरोपी पुलिस अभिरक्षा में s.m.s. में भर्ती, शेष आरोपियों की तलाश जारी

भरतपुर 15 अक्टूबर। थाना भुसावर क्षेत्र के पथैना गांव में दो पक्षों के बीच गुरुवार को हुए विवाद के बाद तिहरे हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को मुकदमा दर्ज होने के कुछ समय बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बाकी फरार आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। वही आरोपी पक्ष के एक युवक को इलाज के लिए पुलिस अभिरक्षा में जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
भरतपुर एसपी श्याम सिंह ने बताया कि गुरुवार 13 अक्टूबर की शाम करीब 4:45 बजे पथैना गांव में दो पक्षों के बीच झगड़ा होने की सूचना मिलने पर थानाधिकारी भुसावर मदन लाल मय टीम के तुरंत मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल बिजेंद्र सिंह (55) और उसके दो बेटों हेमंत सिंह (28) व किशन सिंह (22) एवं तीसरे आंशिक घायल बेटे यदु राज को पहले सीएचसी भुसावर ततपश्चात आरबीएम अस्पताल भरतपुर रेफर किया गया। जहां डॉक्टर्स ने बिजेंद्र सिंह, हेमंत सिंह व किशन सिंह को मृत घोषित कर दिया। दूसरे पक्ष के मोहन सिंह के बेटे धर्मेंद्र को पुलिस अभिरक्षा में जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मृतक बिजेंद्र के बेटे यदु राज की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया। घटना की सूचना मिलते ही आईजी गौरव श्रीवास्तव के निर्देश पर एसपी श्याम सिंह द्वारा घटनास्थल पर कैंप कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सख्त निर्देश देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा व सीओ निहाल सिंह के सुपर विजन तथा थाना अधिकारी मदन लाल के नेतृत्व में टीम गठित की गई।
मुकदमा दर्ज होते ही गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई कर संभावित स्थानों पर दबिश देकर शुक्रवार को मुख्य आरोपी मोहन सिंह पुत्र प्यारे सिंह एवं उसके बेटे सतेंद्र उर्फ भोलू निवासी पथैना को गिरफ्तार कर लिया। अन्य फरार वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर पुलिस की टीम दबिश देकर गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
  • Powered by / Sponsored by :