कलयुगी बेटा गिरफ्तार : पड़ोसी से झगडे पर उतारू बेटे को समझाना मां को पड़ा भारी, ट्रैक्टर से कुचल कर की हत्या

कलयुगी बेटा गिरफ्तार : पड़ोसी से झगडे पर उतारू बेटे को समझाना मां को पड़ा भारी, ट्रैक्टर से कुचल कर की हत्या

बारां 28 जून। ट्रैक्टर से कुचल कर अपनी ही मां की हत्या करने के आरोप में जिले की भंवरगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी बेटे पप्पू लाल बंजारा पुत्र मोतीलाल (35) निवासी बंजारा बस्ती जगदेवपुर को गिरफ्तार कर लिया है। मां की हत्या करने के बाद आरोपी करीब डेढ़ महीने से फरार चल रहा था।
बारां एसपी कल्याण मल मीणा ने बताया कि आरोपी युवक पप्पू बंजारा के भाई लाखन ने 14 मई को थाना भंवरगढ़ पर एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमे बताया कि 13 मई की शाम करीब 7-8 बजे उसका बड़ा भाई पप्पू बंजारा ट्रैक्टर से उनकी बस्ती में आया और पड़ोसी धर्म सिंह बंजारा के बाड़े के पत्थर का कोट जबरन हटा दिया। उनकी मां कूका बाई ने झगड़ा ना करने के लिए उसे खूब समझाया पर वह नहीं माना और मां को पीछे हटने के लिए कहा। मां के नहीं मानने पर ट्रैक्टर से टक्कर मार दी। ट्रैक्टर के नीचे आने पर उनकी मां की मौत हो गई। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
हत्या के मामले को गंभीरता से लेते उन्हें एसपी मीणा ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिनेन्द्र कुमार जैन व सीओ श्योराज मल मीणा के सुपरविजन एवं थानाधिकारी दलपत सिंह के नेतृत्व में थाना भंवरगढ़ से विशेष टीम गठित की। मुलजिम के घर से फरार हो जाने पर मुखबिरों को एक्टिव एवं तकनीकी रूप से सूचना का संकलन कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
  • Powered by / Sponsored by :