विधायक बगरू एवं संसदीय सचिव डॉ. कैलाश वर्मा का ग्राम पंचायतों में जनसम्पर्क अभियान

विधायक बगरू एवं संसदीय सचिव डॉ. कैलाश वर्मा का ग्राम पंचायतों में जनसम्पर्क अभियान

जयपुर, आज दिनांक 13 फरवरी 2017, बगरू विधानसभा के युवा व लोकप्रिय विधायक एवं संसदीय सचिव डॉ कैलाश वर्मा ने अपने क्षेत्र की 03 ग्राम पंचायतों श्रीराम की नांगल, बडी का बास एवं वाटिका के करीब 18 ग्रामों- सुखदेवपुरा उर्फ नाटाणीवाला, बालाजी का मन्दिर, श्रीराम की नांगल, नई कोठी की ढाणी, चन्दा बाबा की ढाणी, श्याम विहार की ढाणी, मिश्र का बास, बडी का बास, खूसर, रामपुरा, प्रहलादपुरा, मानपुर नांगल्या, बैनाडों की ढाणी, नानगपुरा, जयराजपुरा, लक्ष्मीपुरा एवं बीलवा में सघन जनसम्पर्क किया।
इस अभियान में संसदीय सचिव डॉ. वर्मा का ग्रामवासियों एवं जनप्रतिनिधियों ने माला व साफा पहनाकर स्वागत एवं अभिनन्दन किया। डॉ. वर्मा ने अपने क्षेत्र के चहुमुखी विकास में सहयोग हेतु सदैव आपने आपको जनता के मध्य रहते हुए उनकी समस्याओं के निवारण को आष्वस्त किया और उनकी समस्यायें सुनी। उन्होंने जनसम्पर्क के दौरान वर्तमान सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के बारे में बताते हुए ग्रामीण विकास में प्रदेश की भाजपा सरकार का महत्वपूर्ण योगदान रहा है ऐसी जानकारी दी। ग्रामवासियों को बताया कि राज्य सरकार द्वारा संचालित किये गये श्री दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याण पंचायत षिविरों के माध्यम से एक ही स्थान पर विभिन्न विभागों सम्पादित कार्यों से सभी वर्गों को समय व धन की बचत हुई है। वर्तमान में सरकार की सबसे महत्वाकांक्षी योजना मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन योजना से भूजल स्तर में वृद्धि से पेयजल समस्याओं से आमजन को राहत होगी। ग्रामीण गौरव पथ व मिसिंग लिंक योजना से ग्रामीण क्षेत्र में विकास के नये आयाम स्थापित हो रहे हैं।
जनसम्पर्क अभियान में डॉ. कैलाश वर्मा के साथ-साथ भाजपा बगरू देहात मण्डल से अध्यक्ष-रामराय शर्मा, महामंत्री- गिर्राज मीणा, सरपंच श्रीराम की नांगल- नाथूलाल जांगिड, सरपंच बडी का बास- झूंथाराम बलाई, भाजपा बगरू देहात युवा मोर्चा अध्यक्ष रामराज चौधरी भाजपा कार्यकर्ता- नारायण लकाश, शेखर पुरोहित, गिरीश शर्मा एवं अनेक जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
  • Powered by / Sponsored by :