तारीख पर कोर्ट गए जीजा को अगवा कर हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार : जंगल से की डेड बॉडी और बाइक बरामद

तारीख पर कोर्ट गए जीजा को अगवा कर हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार : जंगल से की डेड बॉडी और बाइक बरामद

अलवर 8 सितंबर। कोर्ट में पेशी पर गए जीजा को अगवा कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी साले अकरम खान पुत्र अलीशेर (32) निवासी डाबरी थाना गोविंदगढ़ को गिरफ्तार किया है। आरोपी की सूचना पर मृतक जीजा नईम का शव और बाइक पुलिस ने बरामद कर ली है।
अलवर एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि थाना जुरहरा जिला भरतपुर निवासी आसुदीन फकीर ने बताया कि उसके बेटा नईम दहेज प्रताड़ना के मामले में 6 सितंबर की सुबह करीब 10-11 बजे कोर्ट कैंप गोविंदगढ़ गया था। जहां से उसे अलीशेर और उसके बेटों अकरम लियाकत, रशीद व अन्य लोगों ने अगवा कर लिया। रिपोर्ट पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की गई।
अपहृत एवं आरोपियों की तलाश के लिए एसपी गौतम द्वारा थानाधिकारी उद्योग नगर बनवारी लाल, थानाधिकारी गोविंदगढ़ प्रमोद कुमार एवं थानाधिकारी नौगांवा सुनील टाक के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें गठित की गई। मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को मुख्य आरोपी अकरम खान को रामबास बझेड़ी रोड से डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि करीब 12 साल पहले उसकी बहन की शादी नईम से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही नईम ने उसकी बहन को छोड़ दिया और तलाक भी नहीं दिया। इस संबंध में उन्होंने उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया था। लेकिन कोर्ट में उनके प्रकरण में कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। इसी दौरान नईम ने दूसरी शादी कर ली। जिसकी वजह से उसकी बहन और घर वाले परेशान थे। नईम की हत्या के लिए उसने पहले से ही योजना बना ली थी कि इस बार जब जीजा तारीख पेशी पर आएगा तो वह उसे खत्म कर देगा।
6 सितंबर को नईम तारीख पेशी पर गोविंदगढ़ कोर्ट आया था। योजना के अनुसार उसने नईम को अगवा किया और उसकी हत्या कर लाश को जंगल मे छुपा दिया। मुलजिम अकरम खान की सूचना पर जीजा नईम की लाश व उसकी मोटरसाइकिल सैमला रोड रामबास के जंगल से बरामद की गई।
  • Powered by / Sponsored by :