प्रतियोगी परीक्षाओं में बेरोजगार युवकों को पास कराने का झांसा देने वाले तीन अभियुक्त गिरफ्तार

प्रतियोगी परीक्षाओं में बेरोजगार युवकों को पास कराने का झांसा देने वाले तीन अभियुक्त गिरफ्तार

अलवर 25 मई। राजगढ़ थाना पुलिस ने प्रतियोगी परीक्षाओं में बेरोजगार युवकों को पास कराने का झांसा देने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1.80 लाख नगद, एक कार, 3 मोबाइल तथा बिजली विभाग द्वारा आयोजित प्रतियोगी परीक्षा के अलावा कई परीक्षाओं के एडमिट कार्ड जप्त किए हैं।
अलवर एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त भीम सिंह मीना पुत्र कैलाश चंद (30) गांव मुकुंदपुरा थाना रैणी, विनोद कुमार मीना पुत्र हरेती लाल (30) गांव दानपुर थाना रैणी अलवर एवं रोहिताश मीना पुत्र जगराम (25) गांव बिरासना थाना मण्डावर जिला दौसा के रहने वाले हैं। इनमें से भीम सिंह रीट परीक्षा में पेपर आउट कराने के मामले में जेल भी गया था।
एसपी गौतम ने बताया कि 22 मई को मुखबिर से सूचना मिली की बिजली विभाग की चल रही परीक्षा में पास कराने का झांसा देने वाले तीन युवक सफेद रंग की हुंडई कार में जयपुर से सिकंदरा होते हुए राजगढ़ की तरफ आ रहे हैं। सूचना पर टीम ने टहला बाईपास पर नाकाबंदी में कार में सवार तीनों अभियुक्तों को पकड़ा। उनके पास से 1.80 लाख नगद व कार के डैशबोर्ड से बिजली विभाग में तकनीकी सहायक परीक्षा के विभिन्न परीक्षार्थियों के 11 एडमिट कार्ड मिलने पर थाने जाकर पूछताछ की गई।
तीनों आरोपियों के पास से मोबाइल फोन भी जब्त किया गया। भीम सिंह मीना के पास मिले मोबाइल में बिजली विभाग द्वारा आयोजित परीक्षा के साथ कांस्टेबल भर्ती परीक्षा, एबीसीसी इंडिया लिमिटेड, राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड एवं विनोद के मोबाइल से बिजली विभाग की परीक्षा के अलग-अलग एडमिट कार्ड मिले। जिनका स्क्रीनशॉट लेकर मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार किया गया।
  • Powered by / Sponsored by :