4 महीने पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : 5000 रुपये ईनामी आरोपी गिरफ्तार

4 महीने पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : 5000 रुपये ईनामी आरोपी गिरफ्तार

अलवर 25 नवंबर। मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के बंदीपुरा पुलिया के नीचे 4 महीने पहले मृत मिले व्यक्ति के ब्लाइंड मर्डर के मामले का थाना पुलिस ने खुलासा कर आरोपी नसरू खान पुत्र हिम्मत खान मेव (45) निवासी गांव रतवाका थाना मालाखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि 21 जुलाई को बंदीपुरा पुलिया के नीचे किसी व्यक्ति की लाश पड़ी होने की सूचना पर एएसआई जगदीश प्रसाद मय टीम के मौके पर पहुंचे। मौके पर जमा भीड़ से मृतक के बारे में पूछताछ की गई तो किसी ने भी उसकी पहचान नहीं की। मौके से पता चला कि उस व्यक्ति ने स्कूल की बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ की थी, इस हरकत की वजह से गांव के कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी थी। इस वजह से उसकी मौत हो चुकी थी।
एएसआई जगदीश प्रसाद ने व्यक्ति के साथ हाथापाई करने वाले व्यक्तियों का नाम पता पूछा तो किसी ने भी कुछ नहीं बताया। एसआई की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया। अज्ञात मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया। घटना के खुलासे के लिए एसएचओ राजेश कुमार मीणा के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई।
अज्ञात व्यक्ति की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किए गए, मुखबिरों को भी एक्टिव किया गया। काफी प्रयास के बाद भी मृतक की पहचान नहीं हो पाई। इसी दौरान गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली कि अज्ञात व्यक्ति की हत्या का आरोपी मन्ना का रोड के पास तूड़ी का काम कर रहा है। इस पर कॉन्स्टेबल महावीर प्रसाद और मदन लाल वेश बदल तूड़ी व्यापारी बन मन्नाका रोड पहुंचे।
मौके पर मुखबिर के बताए हुलिए के अनुसार आरोपी नसरू खान को डिटेन कर थाने लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में जुर्म प्रमाणित पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पर 5000 रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है।
  • Powered by / Sponsored by :