हनुमान मंदिर के लिए मुख्य गेट के कोने पर मांस का टुकडा मिलने का मामला

हनुमान मंदिर के लिए मुख्य गेट के कोने पर मांस का टुकडा मिलने का मामला

अलवर 27 जुलाई। गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में हाई स्कूल के पास स्थित हनुमान मंदिर के मुख्य गेट के कोने पर मंगलवार को मिले मांस के टुकड़ों का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पशु चिकित्सक की जांच में अपशिष्ट मांस के टुकड़े किसी जानवर द्वारा उल्टी कर देना से गिरना पाया गया।
अलवर एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि मंगलवार को परिवादी सुरेश चंद शर्मा ने थाना गोविंदगढ़ में एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि सीकरी बाईपास रोड पर सीनियर हायर सेकेंडरी स्कूल के पास हनुमान जी के मंदिर के मुख्य गेट पर किसी असामाजिक तत्वों द्वारा मांस फेंकने की हरकत की गई है। घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई तो मंदिर पुजारी ने बताया कि करीब 8:30 बजे मंदिर की पूजा करके मंदिर के मुख्य द्वार को बंद कर घर जाने लगा तो मुख्य गेट के कोने पर मांस के टुकड़े पड़े हुए दिखाई दिये।
एसपी गौतम ने बताया कि सूचना प्राप्त होते ही थानाधिकारी गोविंदगढ़ शिव शंकर मय जाब्ता के तुरंत मौके पर पहुंचे। मांस के टुकड़े को बर्फ में रख मालखाने में रखवाया गया। मंदिर के आसपास रहने वाले काफी लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की गई। बुधवार को पशु चिकित्सक को बुलाकर अपशिष्ट मास के टुकड़ों का मुआयना करवाया गया।
पशु चिकित्सक द्वारा मांस के टुकड़े में मिले दुब के टुकड़े, बाल इत्यादि का परीक्षण करने के उपरांत पाया कि फेंका हुआ मांस नहीं अपितु किसी जानवर के उल्टी करने से निकला है। इस खुलासे के बाद थानाधिकारी द्वारा परिवादी एवं अन्य लोगों को बुलाकर सामूहिक खुलासा किया।
  • Powered by / Sponsored by :