चोरी के माल के साथ चार आरोपी गिरफ्तार, लाखों के गहने एवं 6 नकद की हुई थी चोरी

चोरी के माल के साथ चार आरोपी गिरफ्तार, लाखों के गहने एवं 6 नकद की हुई थी चोरी

अलवर 28 जुलाई। थाना सदर क्षेत्र के बहादरपुर इलाके में 25 जून की रात सूने मकान में हुई नकबजनी की वारदात का खुलासा कर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी किए गए जेवर, नगद रुपए एवं चोरी किए गए रूपयों से खरीदी एक बाइक व दो महंगे मोबाइल बरामद किये है।
अलवर एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि बहादुरपुर थाना सदर निवासी शंकर सैनी पुत्र बाबूलाल (22), थाना नौगांवा अलवर निवासी संजय सेन पुत्र शिव लहरी (22) तथा थाना नगर भरतपुर निवासी वेद प्रकाश जाटव पुत्र बलबीर (21) एवं बलवीर जाटव पुत्र उदयराम (62) को गिरफ्तार किया है। इनमें शंकर के विरुद्ध पूर्व से 4, संजय के विरुद्ध 3, वेद प्रकाश के विरुद्ध 9 एवं बलवीर के विरुद्ध एक आपराधिक मुकदमा दर्ज है।
एसपी गौतम ने बताया कि 27 जून को परिवादी राकेश भाटिया ने थाना सदर में एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि 25 जून को वह परिवार सहित घर से बाहर गया था। आज सुबह आकर देखा तो मेन गेट का लॉक टूटा हुआ था। अज्ञात चोर घर में घुस कर अंदर रखें सोने के जेवरात 7 हाथ की अंगूठी, 4 सोने की चेन, 8 जोड़ी कान के कुंडल, 6 सोने के कड़े, 2 जोड़ी सुई धागा व दो चूड़ी एवं 6 लाख के लगभग नगद राशि चुरा कर ले गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
थानाधिकारी राजेश शर्मा के नेतृत्व में थाना सदर से टीम गठित की गई। गठित टीम ने सीसीटीवी फुटेज चेक कर एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड की मदद ली गई। सन्दिग्ध मोबाइल नंबरों की लोकेशन प्राप्त कर मुल्जिमों की पहचान कर आरोपी शंकर सैनी, संजय सेन एवं वेद प्रकाश जाटव को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। वेद प्रकाश ने पूछताछ में चोरी के माल में से नकदी व एक अंगूठी अपने पिता बलवीर को देना बताया। जिस पर उन्हें भी गिरफ्तार किया गया।
एसपी गौतम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का माल बरामद किया गया। मुलजिम बलवीर को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया तथा अन्य तीन का पुलिस रिमांड प्राप्त कर गहनता से तफ्तीश की जा रही है।
  • Powered by / Sponsored by :