बंगाल में ऐसी कोई जगह नहीं, जहां जनता तुष्टिकरण, टोलाबाजी और कटमनी से त्रस्त ना हो - जे.पी. नड्डा

बंगाल में ऐसी कोई जगह नहीं, जहां जनता तुष्टिकरण, टोलाबाजी और कटमनी से त्रस्त ना हो - जे.पी. नड्डा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने चौथे चरण के मतदान के लिए आज पश्चिम बंगाल में अलीपुरद्वार विधानसभा में रोड शो किया इस दौरान जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में ऐसी कोई जगह शेष नहीं है जहां जनता तुष्टिकरण, टोलाबाजी और कटमनी की तृणमूल कांग्रेस की सरकार से त्रस्त ना हो। उन्होंने कहा कि अलीपुरद्वार में जनता कमल के निशान पर वोट करने का मन बना चुकी है। इस दौरान सड़कों पर भारी संख्या में जनसैलाब देखने को मिला । रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में आए लोगों ने जय श्रीराम, वंदे मातरम, भारत माता की जय, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए।

जेपी नड्डा ने दिनहाटा रोडशो के दौरान कहा कि भाजपा 'सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास' के मूलमंत्र पर काम करने वाला संगठन है जिसमें पश्चिम बंगाल की जनता को पूरा भरोसा है। भाजपा यहां सोनार बांग्ला के स्वप्न के साथ चुनावी मैदान में उतरी है जिसकी सफलता की कहानी दिनहाटा रोडशो के दौरान जनता का ये उत्साह बता रहा है।

इस पहले जेपी नड्डा ने बाबुल सुप्रियो के लिए वोट मांगने की अपील की उन्होंने रोड शो के दौरान कहा कि बंगाल में पिछले चुनावों में यह संकेत मिल रहे है कि बंगाल में भाजपा की लहर है | सूबे के लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है और बाबुल सुप्रियो टॉलीगंज से चुनाव जीतेंगे । साथ ही राज्य में कमल खिलेगा ।

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण में 44 सीटों पर वोटिंग है। चौथे चरण में हावड़ा और कूचबिहार जिले में मतदान किया जाना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इससे पहले कूच बिहार में रैली कर चुके हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने भी सिंगूर, डोमजुर, हावड़ा और बेहाला पुर्वा में बुधवार को रोड शो किया ।
चौथे चरण का मतदान में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को मतदान होगा, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होंगे, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे | पहले और दूसरे चरण में 30-30 सीटों, तीसरे चरण में 31 सीटों, चौथे चरण में 44 सीटों, पांचवें चरण में 45 सीटों, छठे चरण में 43 सीटों, सातवें चरण में 36 सीटों और आठवें चरण में 35 सीटों पर मतदान करवाया जाएगा |
  • Powered by / Sponsored by :