पंचायत चुनाव : मतदान दलों की रवानगी का कार्यक्रम तय

पंचायत चुनाव : मतदान दलों की रवानगी का कार्यक्रम तय

उदयपुर, 20 नवंबर/पंचायत आमचुनाव के तहत जिले की कुल 20 पंचायत समितियों में जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव चार चरणों में होंगे। प्रत्येक चरण के लिए मतदान दल निर्धारित स्थल के लिए एक दिन पहले रवाना होंगे। मतदान दलों की रवानगी के संबंध में व्यवस्थाएं कर दी गई है।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी ओ.पी.बुनकर ने बताया कि प्रत्येक चरण के लिए मतदान दल पंचायत समितिवार राजकीय फतह उच्च माध्यमिक विद्यालय सूरजपोल तथा एमएलएसयू के सामाजिक एवं मानविकी महाविद्यालय से रवाना होंगे।
निर्धारित कार्यक्रमानुसार 22 नवंबर को प्रथम चरण में पंचायत समिति फलासिया के लिए सुबह 8 बजे व झाड़ोल के लिए सुबह 11 बजे राजकीय फतह उच्च माध्यमिक विद्यालय से तथा कोटड़ा व सायरा के लिए सुबह 8 बजे व गोगुन्दा के लिए सुबह 11 बजे सामाजिक एवं मानविकी महाविद्यालय से मतदान दल रवाना होंगे। इसी प्रकार 26 नवंबर को द्वितीय चरण में पंचायत समिति सराड़ा व नयागांव के लिए सुबह 8 बजे तथा ऋषभदेव व खेरवाड़ा के लिए सुबह 11 बजे सामाजिक एवं मानविकी महाविद्यालय से मतदान दल रवाना होंगे।
वहीं 30 नवंबर को तृतीय चरण में मावली के लिए 8 बजे व बड़गांव के लिए सुबह 11 बजे राजकीय फतह उच्च माध्यमिक विद्यालय से तथा भीण्डर व वल्लभनगर के लिए सुबह 8 बजे और कुराबड़ व गिर्वा के लिए सुबह 11 बजे सामाजिक एवं मानविकी महाविद्यालय से मतदान दलों की रवानगी होगी। इसी प्रकार 4 दिसंबर को लसाडिया के लिए 8 बजे राजकीय फतह उच्च माध्यमिक विद्यालय से तथा सेमारी व झल्लारा के लिए सुबह 8 बजे व जयसमंद व सलुम्बर के लिए सुबह 11 बजे सामाजिक एवं मानविकी महाविद्यालय से मतदान दलों की रवानगी होगी।
  • Powered by / Sponsored by :