आयुर्वेद विशेषज्ञों ने देखी कोविड- 19 जागरूकता प्रदर्शनी

आयुर्वेद विशेषज्ञों ने देखी कोविड- 19 जागरूकता प्रदर्शनी

उदयपुर, 31 जुलाई/मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की अनूठी पहल पर जारी कोरोना जागरूकता अभियान के तहत उदयपुर जिला मुख्यालय पर जारी कोरोना जागरूकता प्रदर्शनी ने हर वर्ग को प्रेरित किया है। यह प्रदर्शनी राज्य सरकार के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने में कारगर साबित हुई है।
शुक्रवार को आयुर्वेद विभाग के अतिरिक्त निदेशक डॉ. हीरालाल पानेरी, उप निदेशक डॉ. जनेन्द्र पाठक, सहायक निदेशक राजीव भट्ट, वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. शोभालाल औदिच्य, डॉ. कृष्ण देव यदुवंशी ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया। सभी ने कोरोना से बचाव के लिए राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना की और यहां दिये गये संदेश को दिनचर्या में शांमिल करने एवं आमजन को प्रेरित करने का संकल्प लिया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पूर्ण पालना की गई ।
सूचना एवं जनसम्पर्क कार्यालय के सहायक लेखाधिकारी दिनकर खमेसरा ने दर्शकों को कोरोना से बचाव के लिए राज्य सरकार की ओर से जारी गाइडलाईन के साथ ही लगाए गए अनिवार्य सावधानियों और उनके उल्लंघन पर कानूनी प्रावधानों के बारे जानकारी दी । इस दौरान आगंतुकों ने कोरोना जागरूकता हस्ताक्षर अभियान के तहत भी हस्ताक्षर करते हुए अपनी प्रतिबद्धता की अभिव्यक्ति दी। यह प्रदर्शनी 31 अगस्त तक जारी रहेगी ।
  • Powered by / Sponsored by :