पत्रकार के हमलावरों को गिरफ्तार करने व पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग को लेकर विधायक एवं जिला कलेक्टर को दिये ज्ञापन

पत्रकार के हमलावरों को गिरफ्तार करने व पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग को लेकर विधायक एवं जिला कलेक्टर को दिये ज्ञापन

सवाई माधोपुर, 20 फरवरी। प्रदेश में पत्रकारों पर आये दिन होने वाले हमलो को लेकर प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने एवं गत दिवस अजमेर जिले के सावर में पत्रकार दिनेश जांगिड़ पर बजरी माफियाओं द्वारा किये गये हमले के आरोपियों को अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग को लेकर इण्डियन फेडरेशन वर्किंग जर्नलिस्ट राजस्थान (आई.एफ.डब्ल्यूजे) सवाई माधोपुर जिला इकाइ द्वारा गुरूवार को मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन जिला कलेक्टर सवाई माधोपुर डॉ. एस.पी.सिंह को तथा सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार को संगठन के जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा एवं जिला पत्रकार विकास समिति के अध्यक्ष बजरंग सिंह राजावत के नेतृत्व में दिये गये ।
आई.एफ. डब्ल्यूजे के मीडिया प्रभारी जितेन्द्र जैन के अनुसार जिला कलेक्टर ने सहानुभूति पूर्वक पत्रकारों की मांग पर सहमति व्यक्त करते हुए ज्ञापन को राज्य सरकार को भेजने का आश्वासन दिया। वहीं विधायक दानिश अबरार ने भी पत्रकारों की मांग को जायज ठहराते हुए सरकार से बात करने एवं विधानसभा में भी मामला उठाने का आश्वासन दिया ।
जितेन्द्र जैन के अनुसार ज्ञापन देने वालों में राजेश शर्मा के अलावा बजरंग सिंह राजावत, श्यामसुन्दर शर्मा, सुरेन्द्र शर्मा, राजमल जैन, दिलीप शर्मा, संजय मित्तल, गजानन्द शर्मा, हरकचन्द जैन सहित अन्य पत्रकार शामिल थे ।
जैन ने बताया कि इसी प्रकार से खण्डार में उपखण्ड अध्यक्ष भूवनेश शर्मा के नेतृत्व में तहसीलदार को तथा उपखण्ड बौंली में उपखण्ड अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा के नेतृत्व में उपजिला कलेक्टर को ज्ञापन दिये गये।
  • Powered by / Sponsored by :