कलेक्ट्रेट के अनुभागों के कार्यो की समीक्षा बैठक आयोजित

कलेक्ट्रेट के अनुभागों के कार्यो की समीक्षा बैठक आयोजित

सवाई माधोपुर 7 अक्टूबर। जिला कलेक्ट्रेट के विभिन्न अनुभागों की समीक्षा बैठक सोमवार को कलेक्टर कक्ष जिला कलेक्टर डॉ. एस.पी.सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में जिला कलेक्टर डॉ. एस.पी.सिंह ने अनुभाग प्रभारियों से कार्यों की साप्ताहिक प्रगति के संबंध में जानकारी ली तथा अनुभागों में बकाया प्रकरणों का निस्तारण कर पैंडेन्सी शून्य करने के प्रयास करने के निर्देश दिए।
जिला कलेक्टर डॉ. सिंह ने सभी अनुभागों को निर्देश दिए कि वे आमजन के कार्यो को त्वरित गति से निस्तारित करें। उन्होंने कहा कि सभी अनुभाग अपने से संबंधित कार्यो को लम्बित न रखंे।
बैठक में कलेक्टर ने मुख्यमंत्री सहायता कोष, नरेगा कार्य, जल शक्ति अभियान की प्रगति, लोकायुक्त के समक्ष लम्बित प्रकरण, विधानसभा प्रष्नों की स्थिति, सामाजिक सुरक्षा पेंषन के भुगतान की स्थिति, राशन एवं खाद्यान वितरण, सम्पर्क पोर्टल, जलग्रहण एवं भू-संरक्षण, न्यायिक कार्य आदि के संबंध में विस्तृत चर्चा कर आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए।
इस मौके पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुरेश कुमार, तहसीलदार गोपालसिंह हाडा, कोषाधिकारी राजेन्द्र जैन, जिला सांख्यिकी अधिकारी आरएस चौधरी सहित अन्य अधिकारी एवं अनुभाग प्रभारी उपस्थित थे।
  • Powered by / Sponsored by :