कलेक्टर की पोषण मुहिम से सलेमपुर में भी जुडे लोग आंगनबाडी केन्द्र पर खिलाया हलवा

कलेक्टर की पोषण मुहिम से सलेमपुर में भी जुडे लोग आंगनबाडी केन्द्र पर खिलाया हलवा

सवाई माधोपुर 11 जून। जिला कलेक्टर डा.एस.पी.सिंह की आंगनबाडी केन्द्र के बालकों के लिए चलाई जा रही पोषण मुहिम का क्रम मंगलवार को भी जारी रहा। जिला कलेक्टर ने गंगापुर पंचायत समिति के सलेमपुर गांव स्थित आंगनबाडी केन्द्र पहुंचकर बालकों को अपने हाथों से हलवा परोसा। जिला कलेक्टर ने इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों से कहा कि अपने जीवन के खास दिन पर बालकों को अच्छा एवं पोषक भोजन करवाएं। जिससे बालकों को अतिरिक्त कैलोरी मिल सके।
जिला कलेक्टर की पोषण मुहिम एवं प्रेरणा पर गांव के कई लोगों ने बालकों को पोषक एवं गुणवत्ता पूर्ण भोजन कराने का संकल्प व्यक्त किया।
जिला कलेक्टर डा. सिंह ने आंगनबाडी केन्द्रों के बालकों के लिए पोषण मुहिम चलाई हुई है। इसके तहत वे मंगलवार को गांवों में जाकर आंगनबाडी केन्द्र के बालकों को हलवा खिलाते है। जिला कलेक्टर की प्रेरणा एवं मुहिम से प्रतिदिन अनेकों लोग प्रेरित हो रहे है। कलेक्टर की प्रेरणा से आंगनबाडी केन्द्रों पर बालकों को अच्छा एवं गुणवत्तापूर्ण भोजन करवाने वाले भामाशाह भी जुटने लगे है। कलेक्टर की मुहिम का असर जिले के विभिन्न आंगनबाडी केन्द्रों पर देखने को भी मिल रहा है। इन केन्द्रों पर ग्रामीण भी आगे आकर सप्ताह में एक बार अच्छा एवं गुणवत्ता पूर्ण भोजन उपलब्ध करवाने के लिए संकल्पित हो रहे है। मंगलवार को आंगनबाडी केन्द्र सलेमपुर पर जिला कलेक्टर ने बालकों को हलवा खिलाया। यहां केन्द्र पर कार्यकर्ता को साफ सफाई रखने के निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम गंगापुर बिजेन्द्र मीना भी उपस्थित थे।
  • Powered by / Sponsored by :