राजनीति की गरिमा को तार-तार कर रही है भाजपा : पायलट

राजनीति की गरिमा को तार-तार कर रही है भाजपा : पायलट

जयपुर, 04 अगस्त। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सचिन पायलट ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी को लेकर की गई अनर्गल टिप्पणियों को राजनीति की गरिमा को तार-तार करने वाला बताया है।
श्री पायलट ने कहा कि श्री अमित शाह द्वारा जिस तरह की बयानबाजी की गई है उससे स्पष्ट हो गया है कि भाजपा के पास जनता को बताने के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार ने जिस तरीके से शासन चलाया है उसमें हर स्तर पर जनता की अनदेखी हुई है। उन्होंने कहा कि अपनी जवाबदेही से बचने के लिए भाजपा के नेता जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे है वह उनकी संकीर्ण व ओछी सोच का परिचायक है। उन्होंने कहा कि राजस्थान गौरव यात्रा निकालने के नाम पर किए जा रहे भाजपा के ढोंग की शुरूआत के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कम से कम प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किया गया कोई ऐसा एक काम तो गिना देते जिससे प्रदेश का गौरव बढ़ा हो। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि भाजपा के राज में प्रदेश अराजकता, भ्रष्टाचार, महंगाई, अपराधों व महिला उत्पीडऩ की पराकाष्ठा के कारण त्रस्त है और निहित स्वार्थ साधने में संलग्न भाजपा सरकार की अनदेखी के कारण निराशा में डूबा हुआ है। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक मूल्यों व संस्थाओं की सम्प्रभुता के साथ समझौता करने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को शोभा नहीं देता कि लोकतंत्र को बचाने व देश के संविधान की रक्षा के लिए संघर्षरत कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी के प्रति नकारात्मक व बेतुकी बयानबाजी करें।
श्री पायलट ने कहा कि भाजपा की निरंकुशता चरम पर है और जनता इनके भ्रम में नहीं आएगी, भाजपा की देश व प्रदेश से उल्टी गिनती का आगाज हो चुका है।
  • Powered by / Sponsored by :